24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ramleela में परशुराम बने Manoj Tiwari, मेकअप का वीडियो वायरल

रामलीला में शामिल होने वाले कुछ खास नामों में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का नाम भी शामिल है. सांसद ने रामलीला में भगवान परशुराम का किरदार निभाया.

दिल्ली की प्रसिद्ध लवकुश रामलीला कमेटी ने गुरुवार को भव्य रामलीला का आयोजन किया. इस साल इस नाटक में कई नामचीन चेहरे अलग-अलग किरदार निभाया. रामलीला में शामिल होने वाले कुछ खास नामों में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का नाम भी शामिल है. सांसद ने रामलीला में भगवान परशुराम का किरदार निभाया. इतना ही नहीं, उनके मेकअप करते समय का एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ, जिसमें वे ये पूछते नजर आए, “अच्छी लग रही है ना?” उनके इस सवाल पर उनके आसपास के लोग हंसते हुए जवाब देते हैं, “सेट हो जाएगी तो अच्छी लगेगी.” मनोज तिवारी अपने किरदार से बेहद खुश नजर आए. उन्होंने एक समाचार एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा, “मैं रामलीला का समर्थन करता हूं और मुझे गर्व है कि मुझे इन रामलीलाओं में बुलाया जाता है. आज मैं परशुराम का किरदार निभा रहा हूं. हम एक महत्वपूर्ण संदेश देने जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें