24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rohit Sharma ने शिवम दुबे की एक्टिंग को बताया घटिया, विराट कोहली की कर रहे थे नकल

भारतीय टीम के टेस्ट और वनडे कप्तान रोहित शर्मा ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती है. इस शो में सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह भी नजर आए. दुबे ने विराट कोहली की एक्टिंग की, जो रोहित को पसंद नहीं आई.

Rohit Sharma: टीम इंडिया के वनडे और टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीत के बाद इस समय छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत के कुछ सितारे रोहित के साथ हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नजर आए और फैंस का काफी मनोरंजन किया. इसी साल जून में टी20 वर्ल्ड कप के रोमांचक फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को सात रनों से हराकर दूसरी बार यह खिताब जीती है. इसके साथ ही भारत ने 11 साल पुराना आईसीसी खिताब का सूखा भी खत्म कर दिया. पूरे देश ने भारत की जीत का जश्न एक त्यौहार की तरह मनाया और यहां तक ​​कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाड़ियों को उनकी इस उपलब्धि पर सम्मानित किया.

विराट की नकल कर रहे थे दुबे

रोहित शर्मा के साथ कुछ क्रिकेटर्स द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर वर्ल्ड कप की कुछ अनकही कहानियों का भी जिक्र करते नजर आए. इस शो में रोहित के अलावा अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव , शिवम दुबे और अक्षर पटेल नजर आए. शो के दौरान दुबे को स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की नकल करने के लिए कहा गया और रोहित को जज बनाया गया. दुबे की मजेदार नकल के बाद, रोहित ने चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज की खराब एक्टिंग के लिए उनका मजाक उड़ाया.

IND vs BAN: सूर्या की सेना ने बांग्लादेश को 7 विकेट से रौंदा, 49 गेंद शेष रहते ही दर्ज की जीत

शिवम दुबे की एक्टिग की उड़ गई खिल्ली

शिवम दुबे की एक्टिंग के बाद रोहित ने कहा, “माफ करना बहुत ही घटिया एक्टिंग की तुमने.” इसके बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगे. फैंस भी हंसने पर मजबूर हो गए. इसी शो के दौरान रोहित ने खुलासा किया कि किस प्रकार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की एक चालाकी के कारण भारत ने फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को हराया. उन्होंने कहा कि पंत ने विपक्षी टीम के बल्लेबाजों की लय तोड़ दी, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों को दबाव बनाने में मदद मिली और एक करीबी मुकाबले में भारत जीत गया.

फाइनल में ब्रेक बना टर्निंग प्वाइंट

रोहित ने उस रात की एक बात याद करते हुए कहा, “जब दक्षिण अफ्रीका को 30 गेंदों पर 30 रन चाहिए थे, तब हमें एक छोटा ब्रेक मिल गया. पंत ने खेल को रोकने के लिए अपनी बुद्धि का इस्तेमाल किया. उनके घुटने में चोट थी. उन्होंने उस समय अपने घुटने पर टेप लगाया, जिससे खेल को धीमा करने में मदद मिली. उस समय बल्लेबाज चाहता था कि गेंद जल्दी फेंकी जाए, लेकिन हमें लय तोड़नी थी. जब मैं फील्ड सेट कर रहा था और गेंदबाजों से बात कर रहा था, तो अचानक मैंने पंत को जमीन पर गिरते देखा.” उन्होंने कहा कि क्लासेन मैच के दोबारा शुरू होने का इंतजार कर रहे थे. मैं यह नहीं कह रहा कि यह एकमात्र कारण था, लेकिन यह उनमें से एक हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें