24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama: शिवांगी जोशी ने लीप के बाद शो में लीड रोल निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अनुपमा का हिस्सा…

Anupama: सीरियल अनुपमा को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 15 साल का लीप आने वाला है. जिसके बाद कहानी नए सिरे से शुरू होगी. वहीं टाइम जंप के बाद रूपाली गांगुली लीड रोल में नजर आएंगी. अब एक्ट्रेस ने इसपर रिएक्ट किया है.

Anupama: स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा अपनी कहानी से दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. यही वजह है कि ये टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर बना रहता है. कई दिनों से खबरें आ रही है कि रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 15 साल का लीप लेने वाला है. जिसके बाद नए स्टारकास्ट की एंट्री होगी. वहीं कई पुराने कलाकार अलविदा कह देंगे. रूमर्स ये भी थी ये रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी जोशी शो में एंट्री करेंगी और एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी.

अनुपमा का हिस्सा बनने पर क्या बोली शिवांगी जोशी

हालांकि, अब शिवांगी जोशी ने सीरियल अनुपमा का हिस्सा बनने पर रिएक्ट किया. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, “सभी को नमस्कार, मेरे अनुपमा का हिस्सा बनने की खबर कई दिनों से सोशल मीडिया पर है. इसलिए मैंने सोचा कि मुझे क्लियर कर देना चाहिए कि मैं शो नहीं कर रही हूं और सभी रूमर्स पर फुलस्टॉप लगा रही हूं. मैं टीम को हमेशा प्यार और शुभकामनाएं भी देती हूं.”

क्या ऑरा भटनागर उर्फ ​​आध्या छोड़ देगी?

इंडिया फोरम के अनुसार, और्रा भटनागर उर्फ ​​आध्या 15 साल के लीप के बाद शो छोड़ देंगी. उन्होंने कहा था कि वह अपने उम्र से बड़ी नहीं दिखना चाहती और ऐसी भूमिका निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. ऑरा की मां दीप्ति ने बताया कि उन्हें फिलहाल लीप के बारे में सूचित नहीं किया गया. लेटेस्ट कहानी में, आध्या अनुपमा और अनुज के साथ फिर से जुड़ गई है, जबकि वनराज शाह के सुसाइड नोट ने शाह और कपाड़िया दोनों परिवारों को सदमे में छोड़ दिया है.

शिवांगी जोशी कौन से सीरियल्स का रही हैं हिस्सा

शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा गोयनका की भूमिका निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘वह खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’, ‘बेइंतहा’, ‘बेगुसराय’, ‘बालिका वधू 2’, ‘बरसाते- मौसम प्यार का’ जैसे शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Capture
Anupama: शिवांगी जोशी ने लीप के बाद शो में लीड रोल निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अनुपमा का हिस्सा… 2

Also Read- Anupama: अनुपमा के बेटे तोशु ने छोड़ा शो, बोले- मुझे नहीं लगता कि 21 साल…

Also Read- Anupama Upcoming Twist: आग में जलकर डिंपी की होगी मौत, ये शख्स होगा जिम्मेदार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें