22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Fawad khan: 8 साल बाद वाणी कपूर के साथ कमबैक करने जा रहे फवाद, फर्स्ट लुक आया सामने

फवाद खान की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में वाणी कपूर के साथ जोड़ी बनती नजर आएगी. यह फिल्म लंदन में शूट होगी और दोनों की केमिस्ट्री को लेकर काफी चर्चा है.

फवाद खान की बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी

Fawad khan: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के भारतीय फैंस के लिए इंतजार खत्म हुआ. 8 साल बाद फवाद खान बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म अबीर गुलाल से कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म में फवाद पहली बार वाणी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म का निर्देशन आरती एस बगड़ी कर रही हैं, और इसकी शूटिंग लंदन के खूबसूरत दृश्यों के बीच होगी.

फिल्म की कहानी और फवाद का किरदार

फिल्म की कहानी दो लोगों की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अनजाने में एक-दूसरे की मदद करते हैं और इसबीच दोनों की लव स्टोरी शुरू हो जाती है, फवाद खान ने एक बयान में बताया कि यह फिल्म उनके अब तक के सबसे प्यारे किरदार को दर्शाती है. फिल्म के निर्माता फवाद की वैश्विक फैन फॉलोइंग को देखते हुए उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शक इस फिल्म को दिल से अपनाएंगे.

Fawad Khan
Fawad khan and vaani kapoor

म्यूजिक और शूटिंग लोकेशन

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर और नवंबर में यूके में की जाएगी. टीम ने यह भी खुलासा किया है कि बॉलीवुड के एक जाने-माने संगीतकार ने इस फिल्म के लिए 6 नए गाने तैयार किए हैं, जिन्हें बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर्स ने गाया है. फिल्म के म्यूजिक को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है.

फवाद और वाणी की केमिस्ट्री

फिल्म में फवाद और वाणी की जोड़ी को लेकर भी काफी उत्साह है. दोनों की केमिस्ट्री को लेकर फैंस काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं. फिल्म का निर्माण विवेक बी अग्रवाल, अवंतिका हरी और राकेश सिप्पी ने किया है.

वर्क फ्रंट

अगर वर्क फ्रंट की बात करे तो वाणी कपूर लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब है उन्हें आखिरी बार फिल्म खेल खेल में देखा गया था जो एक मल्टी स्टारर फिल्म थी, वही फवाद को आखिरी बार 2016 में आई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आए थे.

Also read:Fawad Khan ने रणबीर कपूर की एनिमल देखने पर किया खुलासा, कहा- ‘हर कोई एनिमल…’

Also read:फवाद खान के साथ नजर आयेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखेगी रोमांस की झलक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें