24.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमन की पिटाई के विरोध में छात्र राजद ने विश्वविद्यालय के समक्ष किया विरोध प्रदर्शन

पटना विश्वविद्यालय के छात्र अमन कुमार लाल की पिटाई के विरोध में मुंगेर विश्वविद्यालय छात्र राजद ने सोमवार को विश्वविद्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. जिसका नेतृत्व छात्र राजद अध्यक्ष श्रवण कुमार ने किया.

प्रतिनिधि, मुंगेर. पटना विश्वविद्यालय के छात्र अमन कुमार लाल की पिटाई के विरोध में मुंगेर विश्वविद्यालय छात्र राजद ने सोमवार को विश्वविद्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया. जिसका नेतृत्व छात्र राजद अध्यक्ष श्रवण कुमार ने किया. अध्यक्ष ने बताया कि पटना यूनिवर्सिटी से पिस्टल के बल पर उठा लेना और वीभत्स तरीके से मारना क्रूरता का हद है. प्रदेश महासचिव ईशु यादव ने कहा कि शनिवार को सैदपुर हॉस्टल के गुंडों ने हथियार के बल पर अगवा कर के 5 घंटे तक छात्र अमन कुमार लाल को बेरहमी से पीटकर अधमरा कर दिया. बाद में पुलिस के पहुंच जाने से उसकी जान बच गयी, अन्यथा उसकी मौत हो जाती. पुलिस ने जिन लोगों के कब्जे से अमन को बचाया, एक दिन बाद पुलिस अभियुक्तों की खोजबीन करने का ढोंग कर रही है. यही है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में कानून व्यवस्था का हाल. सुमित राज ने कहा बिहार में सामंतवादी गुंडों ने मिलकर छात्र को पटना विश्वविद्यालय से बंदूक की नोंक पर अगवा कर लिया, जो सरकार और प्रशासन की नाकामी को दर्शाता है. मौके पर गौरव कुमार, प्रशांत रंजन, लालू यादव, रंधीर गुप्ता, कौशल मिश्रा, शशि यादव, राजू यादव, रवि, सोनू आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें