24.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धान खेत होकर पानी ले जाने के विवाद में मारपीट, एक घायल

अकबरपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में खेत से पानी ले जाने से मना करने पर दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट कर घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है.

भवानीपुर. अकबरपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में खेत से पानी ले जाने से मना करने पर दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट कर घायल कर देने का मामला प्रकाश में आया है. अकबरपुर वार्ड संख्या 12 निवासी सत्यनारायण भगत का 32 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार ने बताया कि आज से एक सप्ताह पूर्व अकबरपुर नवटोलिया गांव के प्रमोद मंडल उनकी पत्नी पिंकी देवी मेरे लगा हुआ धान जो लगभग पक गया है उस होकर पानी अपने खेत में ले जा रहा था. मैंने उसे कहा मेरे खेत में पानी पटाने से थोड़ी सी हवा बहने के बाद मेरा पका हुआ धान सभी गिर जायेगा. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में तू -तू मैं- मैं होने लगी . उस दिन आसपास के लोग जमा होकर दोनों व्यक्ति को शांत कर दिया. सोमवार की सुबह 7 बजे जब मैं खेत देखने जा रहा था तो खेत से पहले सड़क पर प्रमोद मंडल अपने अन्य परिवार के सदस्यों के साथ लाठी डंडा से गली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. आसपास के लोग जमा हो गए . किसी तरह मेरी जान बची. फिर मैं भाग कर अपने घर पहुंचा और इलाज के लिए भवानीपुर अस्पताल पहुंचकर इलाज कराया. इलाज कर रहे चिकित्सा पदाधिकारी डॉ एस के चौधरी ने बताया कि सर में चोट लगी है जिसका इलाज कर घर भेज दिया गया. अकबरपुर थानाध्यक्ष अनोज कुमार राज ने बताया कि आवेदन मिला है अनुसंधान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें