22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बारिश में बर्बाद फसल व सब्जी का किसानों को मिले मुआवजा : प्रदेश मंत्री

सदर अनुमंडल कार्यालय के समक्ष सोमवार को भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में राज्य सरकार के विरुद्ध एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया.

जामताड़ा. सदर अनुमंडल कार्यालय के समक्ष सोमवार को भाजपा किसान मोर्चा के नेतृत्व में राज्य सरकार के विरुद्ध एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया गया. जिसका नेतृत्व भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष नंदकिशोर झा ने किया. वहीं, कार्यक्रम का संचालन भाजपा नगर अध्यक्ष गौर बाउरी ने किया. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री कमलेश मंडल ने कहा कि राज्य की जनता एवं किसान परेशान हैं. उसे किसी भी प्रकार का कोई चिंता फिक्र नहीं है. पिछले दिनों अत्यधिक बारिश के कारण फसल और सब्जियां बर्बाद हो गयी. पर सरकार कोई सुध नहीं ले रही है और न ही कोई मुआवजा की घोषणा कर रही है. पर सरकार अपनी पूंजी खड़े करने में लगी है. वर्तमान राज्य सरकार अभी तक राज्यहित में कोई भी ऐसा काम नहीं किया है, जिसे किसान वर्ग खुश हो सके. कहा आंगनबाड़ी की सेविका, सहायिका धरने पर बैठी हैं. पर राज्य सरकार के मंत्री एवं मुख्यमंत्री दुर्गा पूजा मनाने में व्यस्त है. मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विष्णु मंडल, संतन मिश्र, सुनील हांसदा, जिला मंत्री मोहन शर्मा, सुजाता सिंह भैया, विष्णु मंडल, कुणाल सिंह, मिश्रा प्रवीण आनंद, अनिकेत शर्मा, रोथू दास, निर्मल सोरेन, लोकेश महतो, मनोज दे, सतीश सिंह, सम्राट मिश्रा, माथुर महतो आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें