22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महिलाओं को भा रही जिमी चू साड़ी तो युवतियों को रोमन सिल्क

दशहरा को लेकर शहर के कपड़ा बाजार में एक से बढ़कर एक ड्रेस सज गया है. खासकर महिलाओं के लिए साड़ियां व युवतियों के लिए कुरती, सलवार सूट, गाउन समेत कई फैंसी परिधान आये हैं

दशहरा को लेकर शहर के कपड़ा बाजार में एक से बढ़कर एक ड्रेस सज गया है. खासकर महिलाओं के लिए साड़ियां व युवतियों के लिए कुरती, सलवार सूट, गाउन समेत कई फैंसी परिधान आये हैं. महिलाओं को जिमी चू साड़ी, तो युवतियों को रोमन सिल्क, डोला सिल्क, टिश्यू सिमर से बने सलवार सूट भा रहे हैं. खरीदारी को लेकर शहर के चौक-चौराहे पर स्थित मॉल व शोरूम में काफी भीड़ देखने को मिल रही है.

सोमवार को खलीफाबाग चौक, वेराइटी चौक, मारवाड़ी टोला लेन, स्टेशन चौक, कचहरी चौक आदि क्षेत्र में महिलाओं व युवतियों की भीड़ उमड़ी रही. कपड़ा बाजार में नये-नये फैशन व डिजाइन के परिधान महिलाओं को आकर्षित कर रहा है. बेहतर लुक के लिए डिजाइनर कपड़ों की मांग बाजार में इन दिनों बढ़ी हुई है. साड़ी कारोबारी अरुण चोखानी ने बताया कि महिलाओं को जिमी चू व डोला सिल्क की साड़ी अधिक भा रही है. जिमी चू साड़ी के किनारा में स्टोन वर्क व सिरोस्क वर्क किया गया है, जो छह सौ से लेकर पांच हजार रुपये तक उपलब्ध है. वहीं सिल्क जैसा दिखने वाला डोला सिल्क दो हजार के ऊपर रेंज में उपलब्ध है. लेडिज गार्मेंट कारोबारी प्रशांत कुमार ने बताया कि युवतियों को इस बार फ्लोरल प्रिंट में विचित्रा सिल्क, टिश्यू सिमर के सलवार सूट भा रहे हैं, तो रोमन सिल्क, डोला सिल्क सलवार सूट भी आकर्षित कर रहा है. सभी पकड़े दो से चार हजार रुपये तक में उपलब्ध है. दूसरे कारोबारी नितिन भुवानिका ने बताया कि डिजाइनर पार्टी वियर धोती पेटर्न क्रॉप टॉप, प्रिंटेड गाउन युवतियों को अधिक पसंद आ रहा है. डार्क शेड का चलन बढ़ा है.

युवाओं के लिए प्रिंटेड शर्ट, लिनेन पैंट का बढ़ा चलन

युवाओं के फैशन में लड़के हो या लड़कियां जींस की सबसे ज्यादा मांग है. इस मांग को देखते हुए बाजारों में अलग-अलग डिजाइन और पैटर्न के जींस की भरमार है. फटी-कटी जींस इन दिनों फैशन में शामिल है. लड़कियां में सूट और ब्राइडल गाउन की भी खूब डिमांड है. ग्रीन कलर इस सीजन में काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा लाइट ब्लू, पिक और पीच कलर भी ट्रेंड में हैं. इसके अलावा कुर्ता, लैगीज, जींस टॉप, मॉडर्न लहंगा तो बच्चों द्वारा एवर ग्रीन, कामदार कुर्तियां टॉप व कैपरी, स्किन टाइट जींस पसंद किये जा रहे हैं. वहीं युवाओं के लिए विभिन्न कंपनी के ब्रांडेड कपड़े भी दुकानों में मौजूद हैं. शर्ट में प्रिंट, लिनन समेत विभिन्न क्वालिटी की डिमांड हैं. वहीं त्योहारी सीजन में शॉपिंग मॉलों में ऑफरों की धूम को देख बड़ी संख्या में ग्राहक जुट रहे हैं. मार्केट में दस से 20 फीसदी तक छूट का ऑफर चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें