22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीएमबीयू में गेस्ट शिक्षक अभ्यर्थियों का इंटरव्यू का शेड्यूल जारी

टीएमबीयू ने गेस्ट शिक्षक अभ्यर्थियों का इंटरव्यू शेड्यूल सोमवार को जारी कर दिया है. इंटरव्यू की प्रक्रिया 15 से 23 अक्तूबर तक होगी . इसे लेकर विषयवार तिथि व टाइम जारी किया गया है.

टीएमबीयू ने गेस्ट शिक्षक अभ्यर्थियों का इंटरव्यू शेड्यूल सोमवार को जारी कर दिया है. इंटरव्यू की प्रक्रिया 15 से 23 अक्तूबर तक होगी . इसे लेकर विषयवार तिथि व टाइम जारी किया गया है. विवि के सिंडिकेट हॉल में इंटरव्यू की प्रक्रिया होगी. इसे लेकर कुलपति के आदेश पर रजिस्ट्रार डॉ विकास चंद्र ने अधिसूचना जारी की है. पत्र में कहा गया कि सामाजिक विज्ञान, मानविकी व लॉ संकाय में शॉट लिस्ट किये गये गेस्ट शिक्षक अभ्यर्थियों को शामिल होना है. गेस्ट शिक्षक अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए शैक्षणिक प्रमाण पत्र, शोध से जुड़े प्रमाण पत्र की मूल प्रति के साथ लेकर निर्धारित समय में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है. बता दें कि वर्ष 2021 में ही गेस्ट शिक्षक अभ्यर्थियों के नियोजन को लेकर विवि से विज्ञापन निकाला गया था. दो साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद इंटरव्यू की प्रक्रिया विवि में शुरू की जा रही है. हालांकि कई विषयों में विवि को नियमित शिक्षक मिल गये है. विवि से जारी पत्र के अनुसार 15 अक्तूबर को संगीत, एआइएच, लॉ व संस्कृत विषय के लिए इंटरव्यू होगा. 16 अक्तूबर को हिंदी विषय का इंटरव्यू लिया जायेगा. 17 अक्तूबर को भूगोल, रूरल इक्नॉमिक्स व आइआरपीएम विषय के लिए इटरप्यू होगा. 18 अक्तूबर को समाजशास्त्र विषय के लिए अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लिया जायेगा. 19 अक्तूबर को इतिहास विषय, 20 अक्तूबर को अंग्रेजी व अर्थशास्त्र विषय, 22 अक्तूबर को राजनीति विज्ञान व दर्शन शास्त्र विषय के लिए इंटरव्यू होगा. 23 अक्तूबर को मनोविज्ञान विषय के लिए इंटरव्यू लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें