22.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ब्रेकर पर असंतुलित हो बाइक से गिरकर महिला चोटिल

एनबी टेंट हाउस के समीप ब्रेकर पर बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार महिला उछल कर नीचे गिर गयी. जिससे महिला को गंभीर चोटें पहुंची.

हलसी. एनबी टेंट हाउस के समीप ब्रेकर पर बाइक का संतुलन बिगड़ने से बाइक सवार महिला उछल कर नीचे गिर गयी. जिससे महिला को गंभीर चोटें पहुंची. महिला लोहंडा कॉलेज से परीक्षा देकर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान एनबी टेंट हाउस के समीप बाइक से असंतुलित होकर गिर गयी. महिला की पहचान ऋषि पहाड़पुर निवासी अमरजीत कुमार के 19 वर्षीय पत्नी नीतू कुमारी के रूप में हुई है. अमरजीत कुमार ने बताया कि वे अपनी पत्नी को परीक्षा दिलाकर अपने घर ऋषि पहाड़पुर जा रहे थे और यह पीछे बैठी हुई थी. अचानक ब्रेकर के समीप ब्रेक लेने से बाइक असंतुलित हो गयी और वह गिर गयी. वहां पर उपस्थित ग्रामीण एवं 112 पुलिस बल की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हलसी लाया गया. जहां चिकित्सक विनोद कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय रेफर कर दिया गया.

बाइक से गिरकर दो युवक घायल

हलसी. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत कोली नहर के समीप सड़क पर अचानक पशु आने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक की पहचान पिपरा निवासी स्वर्गीय रमेश सिंह के पुत्र सुजीत कुमार एवं हलसी निवासी सुधीर सिंह के पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है. इस संबंध में घायल रौशन कुमार ने बताया कि घरेलू कार्य को लेकर लखीसराय गये थे. वहीं लौटकर घर आने का दौरान कोली नहर के समीप अचानक से गाय का बछड़ा आ जाने से बाइक असंतुलित हो गयी, जिससे हम दोनों लोगों घायल हो गये. वहीं ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हलसी लाया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें