24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

HAJIPUR NEWS : जीरोमाइल के पास मेट्रो निर्माण से दो घंटे हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग रहा जाम

HAJIPUR NEWS : पटना जीरोमाइल में चल रहे मेट्रो के निर्माण के कारण हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर सोमवार को भी लगभग दो घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा. जाम के दौरान गांधी सेतु से लेकर हाजीपुर महुआ मोड़ तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं.

हाजीपुर. पटना जीरोमाइल में चल रहे मेट्रो के निर्माण के कारण हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर सोमवार को भी लगभग दो घंटे से अधिक समय तक जाम लगा रहा. जाम के दौरान गांधी सेतु से लेकर हाजीपुर महुआ मोड़ तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं जिससे राहगीरों एवं वाहन चालकों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि जाम के कारण लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े, इसके लिए एसपी हरकिशोर राय ने सुबह में ही एडवाइजरी जारी कर ट्रैफिक पुलिस को बीएसएनएल गोलंबर के पास से पटना जाने वाली वाहनों का रूट डायवर्ट कर जेपी सेतु से पास कराने का निर्देश जारी किया था. बताया गया कि पटना के जीरोमाइल में पिछले कई दिनों से मेट्रो निर्माण का कार्य चल रहा है. इससे हाजीपुर की ओर से जाने वाली वाहनों को रोक रोक कर पास कराया जाता है. इससे जीरोमाइल से लेकर गांधी सेतु तथा हाजीपुर के महुआ मोड़ तक जाम लग जाता है. ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर सोमवार को सुबह से ही सड़क जाम को लेकर महुआ मोड़, रामाशीष चौक, पासवान चौक, बीएसएनएल गोलंबर, पुरानी टोल के पास तथा गांधी सेतु पर पुलिस बल की तैनाती की गयी थी. सुबह में कुछ देर के लिए बीएसएनएल गोलंबर के पास से पटना जाने वाली बस एवं अन्य छोटे वाहनों को जेपी सेतु मार्ग से भेजा गया था, लेकिन लगभग दो घंटे बाद ही स्थिति सामान्य हो गयी थी जिसके बाद गांधी सेतु से परिचालन शुरू करा दिया गया था. बताया गया कि इस दौरान कई बाद बीच-बीच में जाम की स्थिति बनने पर पुलिस लाइन के पास ट्रक एवं अन्य मालवाहक वाहनों को रोक कर धीरे-धीरे पास कराया जा रहा था. थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि जीरोमाइल के ट्रैफिक अस्थिरता के कारण लगने वाली जाम को लेकर ट्रैफिक पुलिस को मुख्य मार्ग पर तैनात किया गया है. अधिक जाम लगने पर रूट डायवर्ट कर छोटे वाहनों को जेपी सेतु से पास कराया जाता है. इसके लिए तीन शिफ्ट में पुलिस बल को तैनात किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें