24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

GIridih News: सीबीएसई नेशनल जूडो चैंपियनशिप शुरू

GIridih News: चैंपियनशिप की शुरुआत भव्य तरीके से की गयी. इस उद्घाटन समारोह में शहर के विधायक सुदिव्य कुमार सोनू बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे. देश के कोने कोने से 330 टीमों के कुल 1250 खिलाड़ी, कोच, मैनेजर्स इस चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने पहुंचे.

सीबीएसई की ओर से सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल में पांच दिवसीय नेशनल कराटे चैंपियनशिप का सोमवार को विधिवत आगाज़ हो गया. देश के कोने कोने से 330 टीमों के कुल 1250 खिलाड़ी, कोच, मैनेजर्स इस चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने पहुंची. चैंपियनशिप की शुरुआत भव्य तरीके से की गयी. इस उद्घाटन समारोह में शहर के विधायक सुदिव्य कुमार सोनू बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे. इसके अलावा अन्य अतिथियों में लोक जनशक्ति पार्टी के राज कुमार राज, जूडो एसोसिएशन के प्रेसिडेंट देवेंद्र सिंह, वाईस प्रेसिडेंट विजय सिंह, स्कॉलर बीएड कॉलेज की डीएलएड प्रभारी हरदीप कौर, स्कॉलर बीएड कॉलेज की प्रिंसिपल शालिनी ख्वाला, प्राचार्य स्कॉलर बी एड कॉलेज, प्रमोद कुमार, ध्रुव संथालिआ, डीपीएस गिरिडीह के प्रबंध निदेशक बलजीत सिंह, विद्यालय प्रमुख जोरावर सिंह सलूजा, डिप्टी डायरेक्टर रमनप्रीत कौर सलूजा, उप प्राचार्य सूरज लाला, सीनियर अडमिंस्ट्रेटर रूपा मुद्रा एवं अन्य शिक्षकगण, मैच रेफरी, सीबीएसई आब्जर्वर आदि मौके पर मौजूद थे. स्पोर्ट्स मीट की शुरुआत टोर्च रिले से की गयी. कक्षा दसवीं के निहाल ने मुख्य अतिथि के निर्देश पर मशाल उठाकर विद्यालय परिसर में उपलब्ध प्ले ग्राउंड का परिक्रमण कर बाकी टीमों का नेतृत्व किया. अपनी अपनी स्कूलों की जर्सी में तैयार टीमें अपना स्कूल का झंडा लेकर एक के बाद एक आगे बढ़ी. यह दृश्य बहुत ही रोमांचित करने वाला था. विद्यालय की प्राचार्या ममता शर्मा ने टीमों को शिष्टा और नियमों के पालन हेतु शपथ दिलाई. मुख्य अतिथि एवं इस स्पोर्ट्स मीट में पहुंचने वाले अतिथियों ने पारंपरिक दीप प्रज्जवलन कर इस चैंपियनशिप का उद्घाटन किया. विद्यालय में अध्य्यनरत छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किए गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने मन मोह लिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें