23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Panchayati Raj officer went missing after resigning : त्यागपत्र देने के बाद लापता हो गए पंचायती राज पदाधिकारी

Panchayati Raj officer went missing after resigning

Panchayati Raj officer went missing after resigning: पत्नी ने थाना में आवेदन दे लगाई गुहार

Panchayati Raj officer went missing after resigning: शाहपुर पटोरी. शाहपुर पटोरी प्रखंड में कार्यरत प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी कुंदन ठाकुर अपने पद से त्यागपत्र देने के बाद लापता हो गए. वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर गांव निवासी कुंदन ठाकुर की पत्नी स्नेहा सोनल ने उनके लापता होने की सूचना पटोरी थाने को दी है. दिए गए आवेदन में उन्होंने लिखा है कि उनके पति पटोरी प्रखंड एवं मोहनपुर प्रखंड में पंचायती राज पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थे. 3 अक्टूबर को उनके पति पंचायती राज पदाधिकारी के पद से इस्तीफा देकर कहां गए उन्हें पता नहीं है. उन्होंने जब अखबार में प्रकाशित खबर को देखा तो अपने पति के खोजबीन में जुट गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. उन्होंने यह भी लिखा है कि 3 अक्टूबर को उनको उनके पति से बातचीत हुई थी. 4 अक्टूबर से उनसे बात नहीं हो पा रही है. उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है. उन्होंने यह भी लिखा है कि उनके पति हाजीपुर में अपना डेरा रखे हुए थे और चार चक्का होंडा कंपनी की गाड़ी से हर दिन पटोरी एवं मोहनपुर प्रखंड आते जाते थे. उन्होंने थाना अध्यक्ष से खोजबीन करने की मांग की है.

Bithan police took out flag march: बिथान पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

बिथान : थाना क्षेत्र के बाजार दुर्गा मंदिर बिथान, कटोसी, सखबा, मालसर, कराची, सिरसिया, पुसहो आदि मार्गों का भ्रमण करते हुए लोगों को पुलिस की उपस्थिति व सुरक्षा का अहसास कराया. थाना अध्यक्ष राजू कुमार ने लोगों से विधि व्यवस्था बनाये रखने की अपील की. फ्लैग मार्च के माध्यम से असामाजिक तत्वों को चेतावनी दी गई. कहा गया कि पूजा के दौरान किसी भी प्रकार की खलल डालने पर उनके विरुद्ध कड़ी प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी. अपर थाना अध्यक्ष रोहित कुमार, एएसआई सोनी संतोष कुमार, पुनिस श्रीकांत पांडेय, पीटीसी राकेश कुमार आदि फ्लैग मार्च में शामिल थे.

Two goat thieves arrested with Toto: दो बकरी चोर को टोटो के साथ गिरफ्तार कर लिया

पूसा : थाना क्षेत्र के पूसा सैदपुर पुल पर संध्या गश्ती के दौरान पुलिस ने दो बकरी चोर को टोटो के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसमें चकमेहसी थाना के बुधन नदाव के पुत्र सद्दाम हुसैन एवं बड़ेलाल सहनी के पुत्र अजीत कुमार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया. यह जानकारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें