29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वायु सेना के अधिकारियों ने की क्रैश हेलीकॉप्टर की जांच

वायु सेना के अधिकारियों ने की क्रैश हेलीकॉप्टर की जांच

प्रतिनिधि, औराई प्रखंड की भरथुआ पंचायत के मध्य विद्यालय मधुबन बेशी के समीप क्रैश हेलीकॉप्टर की जांच करने सोमवार को वायु सेना के अधिकारी व कर्मी पहुंचे़ अधिकारियों ने नाव के सहारे घटनास्थल तक पहुंचकर जांच की़ इस दौरान टीम ने क्रैश हेलीकॉप्टर के चारों ओर पार्ट्स पुर्जे खोजे और खराब पार्ट्स की सूची तैयार कर ले गये़ हालांकि अधिकारियों ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार किया़ स्थानीय लोगों की मानें तो कई दिनों से दरभंगा स्थित वायु सेना बेस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे हैं. घटनास्थल पर तैनात औराई थाने के सहायक दारोगा राजेश कुमार ने बताया कि हम लोग सिर्फ सुरक्षा के लिए ड्यूटी कर रहे है़ं कोई तकनीकी जानकारी नहीं है.

वहीं क्रैश हेलीकॉप्टर के पास से बाढ़ का पानी धीरे-धीरे उतरता जा रहा है़ अभी करीब तीन फुट पानी बचा है. वहीं सुरक्षा के दृष्टिकोण से हेलीकॉप्टर के पास तैनात पुलिस किसी को जाने नहीं दे नहीं दे रहे है़ं दूसरी ओर क्रैश हेलीकॉप्टर को देखने व फोटो खीचने के लिए रोज सैकड़ों लोग पहुंचते है़ं लेकिन कड़ी सुरक्षा होने के कारण उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ता है.

विदित हो कि दो अक्टूबर को बाढ़ पीड़ितों को राहत का पैकेट पहुंचाने के दौरान वायु सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश होकर मध्य विद्यालय मधुबन बेसी के समीप गिर गया था़ हेलीकॉप्टर पर तैनात सभी चार जवानों की स्थानीय लोगों ने जान बचायी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें