28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Athletics: ईस्ट जोन जूनियर एथलेटिक्स में पहले झारखंड को चार स्वर्ण पदक

ओड़िशा एथलेटिक्स संघ के तत्वावधान में भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 35वीं पूर्वी क्षेत्र जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है.

रांची. ओड़िशा एथलेटिक्स संघ के तत्वावधान में भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में 35वीं पूर्वी क्षेत्र जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है. इसके पहले दिन सोमवार को झारखंड के एथलीटों ने शानदार प्रदर्शन किया और चार स्वर्ण, दो रजत और तीन कांस्य पदक जीता. इसमें प्रीतम शर्मा ने बालक अंडर-20 के हैमर थ्रो, बालिका अंडर-16 के 60 मीटर में ममता मुर्मू, अंडर-20 लंबी कूद में प्रीति लकड़ा, बालक अंडर-20 के 1500 मीटर में विवेक पाल ने स्वर्ण पदक जीता. वहीं बालक अंडर-16 लांग जंप में विनीत उरांव, बालिका अंडर-20 के 400 मीटर में अकांक्षा कुमारी, बालक अंडर-20 के 1500 मीटर में प्रदीप कुमार ने रजत पदक जीता. वहीं बालक अंडर-20 के 5000 मीटर में पवन सिंह, बालिका अंडर-16 के 80 मीटर हर्डल्स में दशमी कांडूलना और बालिका अंडर-20 लंबी कूद में हुस्ना परवीन ने कांस्य पदक जीता. पदक विजेताओं को झारखंड एथलेटिक्स संघ प्लानिंग कमिटी के चेयरमैन मधुकांत पाठक, जेएए अध्यक्ष सीडी सिंह, सचिव एसके पांडेय सहित अन्य ने बधाई दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें