29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाढ़ के समय ‘नौजवान विपक्ष’ कहां है : मनीष

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष कुमार वर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र पर सवाल उठाने वाले विपक्ष के नेताओं से पूछा कि विपदा की घड़ी में राज्य का नौजवान विपक्ष कहां है?

संवाददाता,पटना/खगड़िया

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव मनीष कुमार वर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उम्र पर सवाल उठाने वाले विपक्ष के नेताओं से पूछा कि विपदा की घड़ी में राज्य का नौजवान विपक्ष कहां है? वे कहां कहां आराम फरमा रहे हैं ? खगड़िया में पत्रकारों से बातचीत में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का नाम लिये बगैर मनीष वर्मा ने कहा कि जब बिहार बाढ़ की त्रासदी से गुजर रहा है, तो विपक्ष सरकार से सवाल कर रहा है. उन्होंने कहा कि इस आपदा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. वहां के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान कर रहे हैं. बाढ़ग्रस्त इलाकों की खुद सख्त मॉनिटरिंग कर रहे हैं ताकि आम लोगों को इस मुश्किल हालात से निकाला जा सके. सरकार उनके साथ खड़ी है. बाढ़ पीड़ितों को सरकार की ओर से तमाम सुविधाएं मुहैया करायी जा रही हैं. श्री वर्मा ने कहा कि राज्य के एक हिस्से जब लोग बाढ़ से परेशान हैं, तो नीतीश कुमार खुद मैदान संभाल रहे हैं. लेकिन बिहार का युवा विपक्ष नेता कहीं दिखायी नहीं दे रहा है. मुख्यमंत्री बाढ़ से घिरे लोगों की बेहतरी को लेकर इतने संवेदनशील है कि उन्होंने मुआवजा राशि छह हजार रुपये से बढ़ाकर सात हजार रुपये कर दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Patna News : यहां पटना से जुड़ी हर छोटी और बड़ी खबर पढ़े सिर्फ प्रभात खबर पर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें