22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News : भाजपा के ‘बांटो और राज करो’ नीति के खिलाफ एकजुट होने का समय : डाॅ अजय

Jamshedpur News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डाॅ अजय कुमार ने सोमवार को जमशेदपुर के कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं के नाम खुला पत्र लिखकर आह्वान किया है कि यह भाजपा की ‘बांटो और राज करो’ नीति के खिलाफ एकजुट रहने का समय है.

पूर्व सांसद ने कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं के नाम जारी किया खुला पत्र

Jamshedpur News :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डाॅ अजय कुमार ने सोमवार को जमशेदपुर के कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं के नाम खुला पत्र लिखकर आह्वान किया है कि यह भाजपा की ‘बांटो और राज करो’ नीति के खिलाफ एकजुट रहने का समय है. इसके प्रति लोगों को जागरूक करना है. डाॅ अजय ने कहा है कि भारत विविधताओं का देश है, जहां हर जाति, धर्म के लोग आपस में भाईचारे के साथ रहते हैं. भारत एक धर्म निरपेक्ष देश है जो भाजपा के लोगों को पसंद नहीं. हमारी कोशिश समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाना है. झारखंड की इंडिया गठबंधन की सरकार इसी नीति पर कार्य कर रही है. हमारी मंईंयां योजना आधी आबादी के आर्थिक सशक्तीकरण का प्रमाण है. केंद्र सरकार के सहयोग के बिना भी हम विकास के आयाम गढ़ रहे हैं, जो बीजेपी के शीर्ष नेताओं को पच नहीं रहा है. भाजपा झारखंड में नफरत फैलाने का प्रयास कर रही है, इससे सावधान रहने की जरूरत है. हमें 2024 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का जवाब देना है, इसके लिए एकजुट रहने की आवश्यकता है. अपनी ऊर्जा सकारात्मक कार्यों में लगाना है और झारखंड में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें