22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Goodachari 2: एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान बुरी तरह जख्मी हुए Emraan Hashmi, तस्वीरें देख फैंस परेशान

Goodachari 2 की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी बुरी तरह चोटिल हुए हैं. उन्हें फिल्म का एक एक्शन सीन शूट करते वक्त गर्दन पर गंभीर चोट लगी है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस एक्टर के ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

Goodachari 2: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडाचारी-2’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जानने के बाद एक्टर के फैंस काफी परेशान हैं. दरअसल, इमरान हाशमी को फिल्म में एक्शन सीन शूट करने के दौरान गर्दन पर गंभीर चोट लग गई है. इसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इमरान हाशमी को लगी गंभीर चोट

इमरान हाशमी इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुडाचारी 2’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. बीते दिनों एक खबर उनकी शूटिंग से जुड़ी सामने आई थी कि एक्टर को एक एक्शन सीन शूट करने के दौरान काफी गंभीर चोट लगी है. जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अब एक्टर ठीक हैं और उनके गर्दन पर पट्टी बांध दी गई है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस एक्टर के ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

Also read: रजनीकांत की नई फिल्म ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में मचाई धूम, 24 घंटों में बिके 88 हजार से ज्यादा टिकट

Also read: रजनीकांत के अस्पताल से डीचार्ज होने के बीच, अमिताभ बच्चन ने किया ‘वैट्टेय्यन’ का हिंदी ट्रेलर शेयर, लिखा ‘द हंटर आ गया…’

‘गुडाचारी 2’ कब रिलीज होगी?

इमरान हाशमी की स्पाई-थ्रिलर तेलुगु फिल्म ‘गुडाचारी 2’ का निर्देशन विनय कुमार सिरिगिनेडी कर रहे हैं. हालांकि, अब तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है. लेकिन ये बात पक्की है कि फिल्म कई भाषाओं में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इमरान हाशमी का वर्क फ्रंट

इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘शोटाइम सीजन 2’ में नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर टाइगर 3 में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म के उन्होंने विलेन का का किरदार निभाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें