22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कपाली : दामाद ने ससुर की कर दी हत्या

कपाली में बुजुर्ग की हत्या

बेटी की दूसरी शादी तय करने से नाराज था आरोपी फैजान

नौ अक्तूबर को होनी थी शादी, सोमवार की रात घर पहुंच फैजान करने लगा था विरोध

होने वाले दूल्हे और ससुर को दी थी जान से मारने की धमकी

फोटो हैवरीय संवाददाता, जमशेदपुर

कपाली इस्लामनगर बाबा कुटी में सोमवार की देर रात अब्दुल सलीम (65 वर्ष) की गैंता से हमला कर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप मृतक के दामाद लोहरदगा निवासी फैजान उर्फ हमीद पर लगाया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से गैंता बरामद कर लिया है. इस संबंध में मृतक की पत्नी नईमा खातून ने कपाली ओपी में फैजान उर्फ हमीद के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. बुधवार को अब्दुल सलीम की बेटी की दूसरी शादी सादिक नामक युवक से होनी थी. इसकी तैयारी में परिवार जुटा था. इसी बीच रात करीब दो बजे गैंता से हमला कर अब्दुल सलीम की हत्या कर दी गयी.

पहले से शादीसुदा था फैजान, धोखे से कर ली थी दूसरी शादी

परिजनों के अनुसार फैजान पूर्व से शादीसुदा था. उसने धोखे में रखकर अब्दुल सलीम की बेटी से गत अगस्त माह में शादी कर ली. फैजान आजादनगर चेपा पुल के पास किराये के मकान में रहता था. फैजान के शादीसुदा होने की जानकारी होने पर अब्दुल सलीम ने उससे बेटी की शादी तोड़ दी और दूसरे लड़के से बेटी की शादी तय कर दी. नौ अक्तूबर को शादी होनी थी. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. वर पक्ष भी कपाली में ही एक कमरा किराये पर लेकर परिवार के साथ रहकर शादी की तैयारी कर रहा था. सोमवार की रात फैजान घर पहुंचा और शादी का विरोध करने लगा. उसने दूल्हे को भी जान से मारने की धमकी दी. इसके अलावा अब्दुल सलीम को भी जान से मारने की धमकी देर रहा था. रात करीब दो बजे फैजान ने गैंता से हमला कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही अब्दुल सलीम की मौत हो गयी. सूचना मिलने पर मंगलवार को चांडिल सर्किल इंस्पेक्टर अजय कुमार समेत कपाली ओपी प्रभारी सोनू कुमार पहुंचे. पुलिस ने गैंता जब्त कर लिया है. बता दें कि फैजान के खिलाफ उसकी पत्नी ने लोहरदगा में केस किया है. जिसके कारण वह लोहरदगा से भाग कर आजादबस्ती में रह रहा था. पुलिस आरोपी फैजान की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें