22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंगियाही रोड से बाइक की चोरी, प्राथमिकी

नगर स्थित सिगियाही रोड से अज्ञात चोरों ने एक बाइक की चोरी कर ली. इस संबंध में बाइक मालिक थाना क्षेत्र के सूर्यपट्टी निवासी रामवृक्ष राय के आवेदन पर स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

पुपरी. नगर स्थित सिगियाही रोड से अज्ञात चोरों ने एक बाइक की चोरी कर ली. इस संबंध में बाइक मालिक थाना क्षेत्र के सूर्यपट्टी निवासी रामवृक्ष राय के आवेदन पर स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में बताया गया है कि मैं बाइक से मनीष को सिगियाही रोड में लेकर गया था. इसी क्रम में मनीष के घर के बाहर से अज्ञात चोरों द्वारा बाइक चोरी कर ली गयी. काफी खोजबीन के बाद भी बाइक का कोई सुराग नहीं मिल सका है. 990 बोतल सौंफी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुपरी. मद्य निषेध विभाग द्वारा सुरसंड बाजार व चोरौत थाना क्षेत्र के डुमरबाना गांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान 990 बोतल नेपाली सौंफी शराब के साथ बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्कर चोरौत थाना क्षेत्र के परिगमा निवासी परीक्षण मुखिया के पुत्र दिलचंद्र मुखिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मौके से तस्करी में प्रयुक्त दो बाइक जब्त की गयी. इस संबंध में दारोगा मणिकांत कुमार के आवेदन पर मद्य निषेध थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

एमवीआइ के नेतृत्व में सघन वाहन चेकिंग, जुर्माना

फोटो-3 वाहन चालक से जुर्माना राशि वसूल करते अधिकारी.

बाजपट्टी. परिवहन विभाग द्वारा मंगलवार को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिला से आयी टीम का नेतृत्व एमवीआइ राजेश राय कर रहे थे. स्थानीय थाना के समक्ष दोपहिया वाहनों के डिक्की, हेलमेट व कागजातों की जांच की. वहीं, तीन पहिया और चार पहिया वाहनों के भी कागजातों की जांच की. इस दौरान कागजात में त्रुटियां पाये जाने व परिवहन नियम के उल्लंघन पर इलेक्ट्रॉनिक चालान काटे गए तथा जुर्माना राशि वसूल किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें