22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैंपस : पीयू : इंटर कॉलेज टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सायंस कॉलेज के श्वेत प्रथम

पटना विश्वविद्यालय की ओर से मंगलवार को इंटर यूनिवर्सिटी टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन पटना ट्रेनिंग कॉलेज में किया गया.

फोटो है…..

संवाददाता, पटना

पटना विश्वविद्यालय की ओर से मंगलवार को इंटर यूनिवर्सिटी टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन पटना ट्रेनिंग कॉलेज में किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पटना विश्वविद्यालय के डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो अनिल कुमार व पटना विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड के अध्यक्ष डॉ चौधरी सरफुद्दीन ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. प्रतियोगिता में विभिन्न कॉलेजों के खिलाड़ियों ने उत्साह के साथ भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया. इस अवसर पर पटना विश्वविद्यालय स्पोर्ट्स बोर्ड के सचिव डॉ दीप नारायण कुमार ने पटना विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय टेबल टेनिस प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागियों के नाम की उद्घोषणा की. प्रतियोगिता में प्रथम स्थान श्वेत कुमार मिश्रा (पटना सायंस कॉलेज), द्वितीय स्थान आदित्य राज (बीएन कॉलेज), तृतीय स्थान सौरव कुमार (वाणिज्य महाविद्यालय) व चतुर्थ स्थान पर दवितरा आर्य (पटना कॉलेज) ने कब्जा जमाया. स्पोर्ट्स बोर्ड के सचिव डॉ दीप नारायण ने बताया कि टेबल टेनिस महिला प्रतियोगिता मैच का आयोजन बुधवार को किया जायेगा. पुरुष और महिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन ट्रेनिंग कॉलेज में बुधवार को किया जायेगा. इस अवसर पर पटना ट्रेनिंग कॉलेज के प्राचार्य डॉ मो वासे जफर ने सभी खिलाड़ियों को अनुशासन में रहकर खेल को बढ़ावा देने के लिए प्रोत्साहित किया. मौके पर पटना ट्रेनिंग कॉलेज के शिक्षक विनय कुमार, मो अरशद हुसैन, डॉ प्रभुनाथ सिंह, डॉ राकेश यादव, डॉ राज लक्ष्मी, कुंदन कुमार, बीएन कॉलेज के पीटीआइ मो जावेद हुसैन, पटना साइंस कॉलेज के पीटीआइ मो जावेद खान, पटना कॉलेज के पीटीआइ मो मुख्तार खान, पटना विश्वविद्यालय के पूर्व खिलाड़ी प्रियदर्शी राजीव व विभिन्न कॉलेज के विद्यार्थी बड़ी संख्या में मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें