22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वृद्ध की गला दबाकर हत्या

गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव में बथान में सो रहे 65 वर्षीय रामजी प्रसाद बारी की सोमवार की रात चोरों ने गला दबाकर हत्या कर घटना के संबंध में मृतक का पुत्र मुन्ना प्रसाद ने बताया कि पिताजी प्रतिदिन की तरह सोमवार की देर संध्या तकरीबन 8 बजे खाना खाने के बाद बथान में सोने चले गये. सुबह में बथान के बगल से उनका शव मिला.

संवाददता,सीवान. गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सादिकपुर गांव में बथान में सो रहे 65 वर्षीय रामजी प्रसाद बारी की सोमवार की रात चोरों ने गला दबाकर हत्या कर घटना के संबंध में मृतक का पुत्र मुन्ना प्रसाद ने बताया कि पिताजी प्रतिदिन की तरह सोमवार की देर संध्या तकरीबन 8 बजे खाना खाने के बाद बथान में सोने चले गये. सुबह में बथान के बगल से उनका शव मिला. आशंका जतायी जा रही है कि रात्रि में कुछ लोग मोटर पंप की चोरी करने के लिए बथान में पहुंचे थे. जहां वे लोग मोटर पंप की चोरी कर रहे थे .जिसे उन्होंने देख लिया और पहचान लिया. इसके बाद हाथपाई हुई.इस दौरान चोरों ने मिलकर पिता का हाथ पैर बांध दिया और गला दबाकर हत्या कर दी. बथान में रखा पंप घटनास्थल के समीप सड़क के किनारे से बरामद किया गया है.पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.इधर मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. घर से 700 मीटर दूर है बथान परिजनों ने बताया कि घर से तकरीबन 700 मीटर दूर मे बथान है. जहां बथान के अगल-बगल कोई मकान नहीं है .इतनी बड़ी घटना के बाद भी ना ही ग्रामीणों को और ना ही हम लोगों को उनकी चीखने चिल्लाने की भी आवाज सुनाई दी. परिजनों ने यह भी बताया कि बीते एक सप्ताह पूर्व उनके पास एक बच्चा सोता था .लेकिन वह पढ़ाई करने के लिए बाहर चला गया. इसके बाद वह अकेले ही सो रहे थे.जहां अकेला पा कर उनकी हत्या कर दी गयी. चापाकल भी तोड़ ले गये चोर पुत्र मुन्ना ने बताया कि चोर इतने शातिर थे कि पंप तो चोरी कर ही रहे थे.साथ ही बथान के चापाकल भी तोड़ कर अपने साथ लेकर चले गये. इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है. एफएसएल टीम ने लिया सैंपल मामले को गंभीरता से लेते हुए गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष ने मामले की गहनता से जांच के लिये एफएसएल की टीम को बुला लिया. जहां चार सदस्यीय टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. टीम ने तकरीबन एक घंटा में अपनी जांच पूरी कर ली. जांच में एफएसएल की टीम ने फिंगर प्रिंट्स सहित कई अहम सुराग एकत्रित कर जांच के लिए लेकर चली गयी. प्रशिक्षु डीएसपी आनंद कुमार सिंह ने बताया कि चोरी के प्रयास में हत्या हुई है. जिसकी जांच चल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें