22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएसपी लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा

रघुनाथपुर के मूरारपट्टी विशुनपुरा से सीएसपी लूट कांड का खुलासा मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने कर दिया. साथ में एक बदमाश को हिरासत में लिया है. तीन अक्टूबर को बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था.

संवाददाता,रघुनाथपुर. रघुनाथपुर के मूरारपट्टी विशुनपुरा से सीएसपी लूट कांड का खुलासा मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने कर दिया. साथ में एक बदमाश को हिरासत में लिया है. तीन अक्टूबर को बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. बदमाश को रघुनाथपुर पुलिस ने सोमवार की रात्रि में थाना क्षेत्र के टारी चैनपुर मुख्य सड़क पर पिपरा गांव से चोरी के बाइक , एक पिस्टल, दो जिंदा गोली, 3370 रुपया व कुछ आईडी के साथ हिरासत लिया है. गिरफ्तार बदमाश थाना क्षेत्र के टारी निवासी धनजी यादव है. मंगलवार को मैरवा डीएसपी अजित प्रताप सिंह ,रघुनाथपुर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर विजय कुमार चौधरी ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर इस गिरफ्तार की जानकारी दी. श्री सिंह ने बताया कि मुरारपट्टी विशुनपुरा गांव से एसबीआई सीएसपी लूट कांड में शामिल एक बदमाश गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि इसके पास से एक पिस्टल, दो जिंदा गोली, 3370 रुपया, आईडी, कार्ड के साथ लूट की समान बरामद की गई. उन्होंने बताया कि इसके ऊपर कुल तीन मामले दर्ज है. जिनमें रघुनाथपुर थाना की तीन कांड में शामिल हैं. उन्होंने बताया कि इंडेन गैस ग्रामीण वितरण गाड़ी की चालक से रुपया छिनतई, आर्म्स एक्ट, एंव मुरारपट्टी एसबीआइ की सीएसपी लूट कांड का मुख्य आरोपी है. उन्होंने बताया कि इसके निशानदेही पर तीन बाइक बरामद की गई, जिसमें टारी से दो व एक नेवारी गांव से बरामद की गई. इसके अलावा गिरफ्तार बदमाश से एक अन्य बाइक भी बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर छापेमारी कर रही है. जल्द लूट कांड में दूसरा बदमाश की गिरफ्तारी होगी. एसबीआई की सीएसबी से लूट की हुई थी घटना थाने के मुरारपट्टी (विशुनपुरा) गांव से तीन अक्टूबर को दिनदहाड़े तीन बजे की करीब में दो नकाबपोश बदमाश द्वारा एसबीआई की सीएसपी से हथियार के बल पर लूट की घटना का अंजाम दिया गया था. संचालक मुकेश चौहान द्वारा मामला दर्ज कराई गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें