22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले के 1.32 लाख लाभार्थियों के खाते में भेजी गयी मंईयां सम्मान योजना की राशि : डीसी

नगर भवन दुलाडीह में समारोह आयोजित कर झारखंड मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना की तृतीय किस्त की राशि कुल 1 लाख 32 हजार 657 लाभार्थियों में भुगतान किया गया.

जामताड़ा. जिला सामाजिक सुरक्षा कोषांग की ओर से नगर भवन दुलाडीह में समारोह आयोजित कर झारखंड मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना की तृतीय किस्त की राशि कुल 1 लाख 32 हजार 657 लाभार्थियों में भुगतान किया गया. समारोह का शुभारंभ डीसी कुमुद सहाय, एसपी डॉ एहतेशाम वकारिब, निदेशक आइटीडीए जुगनू मिंज, डीएसडब्ल्यूओ कलानाथ ने संयुक्त रूप से किया. डीसी कुमुद सहाय ने कहा कि यह गर्व की बात है कि झारखंड मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के लक्ष्य के विरुद्ध आवेदनों की स्वीकृति एवं डिजिटलाइजेशन में जामताड़ा राज्यभर में प्रथम स्थान पर है. इसका श्रेय जिला एवं प्रखंड स्तर के अधिकारी सहित कर्मियों को जाता है. कहा कि आज कुल 1 लाख 32 हजार 657 लाभार्थियों के बैंक खाते में सम्मान राशि का हस्तांतरण किया जा रहा है. डीसी ने लाभार्थियों से राशि के सदुपयोग करने की अपील की. कहा कि योजना के लाभ मिलने संबंधी किसी भी समस्या को लेकर प्रखंड स्तर के अधिकारियों से मिल सकते हैं या सीधे मुझसे आकर मिलें, आपकी समस्या का हरसंभव निदान किया जायेगा. कहा कि सरकार की ओर से विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया जा रहा है. आप लोग इसका लाभ उठाएं. कहा कि अगर कोई लाभुक इस योजना से वंचित हैं तो वे अविलंब आवश्यक दस्तावेज के साथ आवेदन करें. कार्यक्रम के दौरान डीसी सहित सभी अधिकारियों ने हस्ताक्षर अभियान में भाग लिया. साथ ही सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी भी ली. मौके पर सीओ अबिश्वर मुर्मू, डीसीओ सुजीत कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें