22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवसायी के मुंशी से 8.73 लाख रुपये की लूट

मुफस्सिल थाने के मोतिहारी-लखौरा रोड में हरकैना के पास बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी के मुंशी से 8.73 लाख रुपये लूट लिया.

मोतिहारी.मुफस्सिल थाने के मोतिहारी-लखौरा रोड में हरकैना के पास बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी के मुंशी से 8.73 लाख रुपये लूट लिया. अपराधी पल्सर बाइक पर दो की संख्या में थे. हरकैना के पास अपराधियों ने मुंशी की बाइक को पैर से मारकर गिरा दिया, उसके बाद रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये. घटना सोमवार देर शाम की बतायी जा रही है. लूट के शिकार मुंशी उमाकांत कुमार ने व्यवसायी को घटना से अवगत कराया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. प्रशिक्षु डीएसपी शिप्रा राजपूत, थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की. लखौरा की तरफ जाने वाली सड़क में चार-पांच जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. एक जगह मुंशी उमाकांत के बाइक के पीछे लगे पल्सर पर सवार दो संदिग्ध दिखे हैं. उसके आधार पर पुलिस अपराधियों को चिह्नित करने में जुटी है. बताया जाता है कि जमला रोड के रहने वाले व्यवसायी नितेश कुमार का मुंशी उमाकांत व एक स्टाफ सोमवार को लहना वसूलने छौड़ादानो गया था. छौड़ादानो, आदापुर, खैरवा, लखौरा आदि जगहों से लहना वसूल कर वापस बाइक से लौट रहा था. इस बीच हरकैना गांव से पहले पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने तेज रफ्तार से उसके पास आकर बाइक को पैर से मार गिरा दिया, उसके बाद रुपये से भरा बैग लेकर मोतिहारी की तरफ दोनों बदमाश भाग निकले. मुंशी ने शोर भी मचाया, लेकिन स्थानीय लोगों ने उनका कोई सहयोग नहीं किया. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद लग रहा है. क्योंकि मुंशी की बाइक को पैर से मार बदमाशों ने गिराया तो उसपर खरोंच आना चाहिए था, लेकिन एक खरोंच तक नहीं है. बाइक के साथ मुंशी व एक अन्य स्टॉफ के शरीर में भी कही जख्म नहीं है. सदर 2 डीएसपी जितेश कुमार पांडेय ने बताया कि अभी आवेदन नहीं मिला है. मामले की छानबीन की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें