24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंडाल रेलकर्मी के बंद घर में चोरी सोने के आभूषण व नकदी की हुई चोरी

अंडाल थाना क्षेत्र के रामप्रसादपुर पंचायत के नजीराबाद इलाके में एक बंद घर का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों रुपए मूल्य के जेवरात की चोरी की घटना प्रकाश में आई है. एक दिन पहले दुर्गापुर फरीदपुर थाने के बालीजुरी गांव में इसी तरह की चोरी हुई थी, इस बार अंडाल के रामप्रसादपुर पंचायत के नजीराबाद इलाके में चोरी की वारदात हुई. रेल कर्मचारी मोहम्मद शमीम अहमद के घर में चोरी हुई.

अंडाल.

अंडाल थाना क्षेत्र के रामप्रसादपुर पंचायत के नजीराबाद इलाके में एक बंद घर का ताला तोड़कर नगदी सहित लाखों रुपए मूल्य के जेवरात की चोरी की घटना प्रकाश में आई है. एक दिन पहले दुर्गापुर फरीदपुर थाने के बालीजुरी गांव में इसी तरह की चोरी हुई थी, इस बार अंडाल के रामप्रसादपुर पंचायत के नजीराबाद इलाके में चोरी की वारदात हुई. रेल कर्मचारी मोहम्मद शमीम अहमद के घर में चोरी हुई. मंगलवार की सुबह उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के साथ सोमवार की दोपहर एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आसनसोल गये थे. उसी शाम को लौटना था.

लेकिन समय पर ट्रेन नहीं मिलने के कारण वह रात एक बजे घर लौटे. जब वह घर लौटे तो देखा कि घर के सामने का दरवाजा अंदर से बंद है. किसी तरह वह छत की सीढ़ी के दरवाजे से घर में दाखिल हुए तो अलमारी टूटी हुई थी. घर में सामान बिखरा पड़ा था. शमीम अहमद ने दावा किया कि पांच हजार रुपये नगद और सोने के कई आभूषणों की चोरी हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि ये गहने उनकी बेटी की शादी के लिए रखे थे. सूचना पाकर अंडाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. जांच अधिकारी ने बताया कि अपराधियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गयी है. गौरतलब है कि गत रविवार को दुर्गापुर फरीदपुर थाना क्षेत्र के बालीजुरी गांव में बंद घर में चोरी की घटना हुई थी. इधर, इसीएल की बंद तिलावनी कोलियरी के गोदाम में रविवार तड़के बदमाशों के एक समूह ने हमला बोल दिया, उन्होंने सुरक्षा गार्डों को एक कमरे में बंद कर दिया और तोड़फोड़ और लूटपाट की. पूजा के मौके पर चोरी की घटनाओं के बढ़ने से इलाके में दहशत का माहौल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें