24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माता शबरी मंदिर की हुई प्राण प्रतिष्ठा

माता शबरी मंदिर की हुई प्राण प्रतिष्ठा

मझिआंव प्रखंड के रामपुर पंचायत के बिड़ंडा गांव के भुइयां टोला में माता शबरी मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की गयी. इस अवसर पर आयोजित भक्ति संगीत कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह स्थानीय विधायक रामचंद्र चंद्रवंशी ने किया. इसके बाद उत्तर प्रदेश के वृंदावन से आये रुद्र महाकाल ग्रुप के मैनेजर अमरेश कुमार के नेतृत्व में कलाकारों ने भक्ति गानों पर संगीत एवं नृत्य का कार्यक्रम प्रस्तुत किया. इस दौरान कलाकारों ने एक से बढ़कर एक भक्ति गीत गाकर श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. इस अवसर पर श्री चंद्रवंशी ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में अपनी जनता के लिए सड़क, पुल-पुलिया, स्कूल-कॉलेज का निर्माण करने के साथ ही उनके उत्सवों एवं दुखों में भी हमेशा साथ रहे हैं. अब इस क्षेत्र में शबरी माता का मंदिर बनने से लोगों को उनका आशीर्वाद प्राप्त होगा. मंदिर में शबरी माता के साथ-साथ भगवान राम एवं लक्ष्मण की भी मूर्ति लगायी गयी है. इससे यह संदेश जाता है कि शबरी माता को भगवान श्री राम ने कितना चाहा था. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता से वह अपील करते हैं कि उन्हें या उनके पुत्र डॉ ईश्वर सागर चंद्रवंशी को पूर्व की तरह सहयोग करें. यही उनके काम की मजदूरी है.

उपस्थित लोग : मौके पर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता वीरेंद्र नाथ दुबे उर्फ वीर दुबे, अर्जुन दास, विधायक प्रतिनिधि संजय कमलापुरी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष दीपक कुमार,अनुसूचित जनजाति मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवकुमार सिंह, बिश्रामपुर के विधायक प्रतिनिधि राजन पांडे, अरुण कुमार मिश्रा,सजन सिंह व पंचायत मुखिया प्रतिनिधि रमेश पासवान मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें