24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमीषा को गोल्ड, शिवम व सौरभ को सिल्वर व चंद्रशेखर को मिला कांस्य पदक

अमीषा को गोल्ड, शिवम व सौरभ को सिल्वर व चंद्रशेखर को मिला कांस्य पदक

वाराणसी में आयोजित पांच दिवसीय इस्ट जोन सीबीएसइ बॉक्सिंग चैंपियनशिप में 170 स्कूलों के 850 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इस प्रतियोगिता में बीएसकेडी पब्लिक स्कूल, गढ़वा के खिलाड़ियों ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से विद्यालय का गौरव बढ़ाया है. अमीषा उजाला ने प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर स्कूल और शहर का नाम रोशन किया है. अमीषा की यह जीत न केवल उनके खेल कौशल का प्रमाण है, बल्कि उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का नतीजा भी है. वहीं शिवम कुमार और सौरव कुमार ने भी अपने शानदार प्रदर्शन से सिल्वर मेडल हासिल किया है. दोनों खिलाड़ियों ने अपने संघर्ष और समर्पण से यह साबित किया कि कड़ी मेहनत और अनुशासन के बल पर हर चुनौती को पार किया जा सकता है. इसके साथ ही, चंद्रशेखर चौधरी ने कांस्य पदक प्राप्त कर विद्यालय को एक और गौरवमयी उपलब्धि दी. उनके इस प्रदर्शन ने विद्यालय के समस्त छात्रों और शिक्षकों को गर्व से भर दिया है.

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर विद्यालय के निदेशक संजय सोनी ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि यह हमारे खिलाड़ियों की अथक मेहनत और हमारे कोच रामप्रवेश तिवारी सहित सभी शिक्षकों की प्रेरणा व बच्चों की मेहनत का परिणाम है. बीएसकेडी पब्लिक स्कूल हमेशा से ही खेलों को शिक्षा का अभिन्न हिस्सा मानता है. इस जीत ने हमारे विश्वास को और भी मजबूत किया है. ये उपलब्धियां हमारे छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की ओर एक और कदम हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें