22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वाहन जांच के दौरान ट्रक से 540 किलो गांजा बरामद, दो धराये

जिले की पुलिस के बड़ी सफलता मिला है. भारी मात्रा में पुलिस ने गांजा भरी ट्रक को बरामद किया है. इस संबंध में एसपी राजेंद्र कुमार भील अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ कृति कमल के नेतृत्व में सोमवार की रात

अरवल

. जिले की पुलिस के बड़ी सफलता मिला है. भारी मात्रा में पुलिस ने गांजा भरी ट्रक को बरामद किया है. इस संबंध में एसपी राजेंद्र कुमार भील अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ कृति कमल के नेतृत्व में सोमवार की रात कलेर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार द्वारा एनएच-139 पर विशेष वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था तभी छह चक्का का ट्रक औरंगाबाद की तरफ से आते हुए दिखायी दिया. शक के आधार पर वाहन को कलेर थाना द्वारा रोका गया, तभी पुलिस को देखकर वाहन चालक गाड़ी को तेजी से भगाने लगा. पुलिस द्वारा पीछा कर उसे कलेर बाजार के पास पकड़ लिया गया, परंतु अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन चालक भागने में सफल रहा.

उक्त वाहन का विधिवत जांच के बाद पाया गया कि गाड़ी में भारी मात्रा में गांजा लदा हुआ है. जिसका वजन लगभग 540 किलो है जिसकी बाजार में कीमत अनुमानित की जा रही है. इस संबंध में कलेर थाना काण्ड सं 131/24 के तहत मामला दर्ज किया गया है. एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार वाहनों की जा रही है उसी क्रम में एनएच 139 पर कलेर पुलिस द्वारा बीती रात में वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी क्रम में विभिन्न वाहनों की जांच में हरियाणा नंबर का एक ट्रक पकड़ा गया था. जिसमें 540.61 किग्रा गांजा बरामद हुई है जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिससे पूछताछ करने पर पता चला कि अंतरराज्यीय गिरोह है. जो बिहार में सप्लाइ के लिए लाया है यह ओडिशा से गांजा लाकर पूर्णिया सप्लाई के लिए ले जाया जा रहा था. पुलिस ने गाड़ी के उपचालक एवं लाइनर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

इस दौरान दो मोबाइल एवं एक एटीएम कार्ड तथा एक जीपीएस बरामद किया गया है. गिरफ्तार उपचालक विजय राय 32 वर्षीय ग्राम दियर, थाना-राघोपुर, जिला-वैशाली एवं लाईनर मनीष कुमार 20 वर्षीय ग्राम रामपुर, थाना-राघोपुर, जिला वैशाली का रहने वाला बताया जाता है. छापेमारी दल में कलेर थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार, हरेंद्र राम शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें