22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोपालपुर में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी

शकुराबाद थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव स्थित मुरहारा पंचायत के पूर्व मुखिया विद्याभूषण प्रसाद के निर्माणाधीन मकान के पास अपराधियों ने की गोलीबारी तथा मकान में काम कर रहे मिस्त्री व मजदूर को भी अपराधियों ने धमकाया.

रतनी. शकुराबाद थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव स्थित मुरहारा पंचायत के पूर्व मुखिया विद्याभूषण प्रसाद के निर्माणाधीन मकान के पास अपराधियों ने की गोलीबारी तथा मकान में काम कर रहे मिस्त्री व मजदूर को भी अपराधियों ने धमकाया. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम अज्ञात अपराधियों ने गोपालपुर गांव स्थित बाजार पर पूर्व मुखिया के मकान का निर्माण हो रहा था, वहां पर अपराधी पहुंचे और तीन-चार फायर किये जिसके कारण मकान में काम कर रहे मिस्त्री व मजदूर दहशत में आ गये. वहीं गोलीबारी की आवाज सुनकर ग्रामीण भी सहम गये. अपराधियों ने फायर करने के बाद मिस्त्री से बोला कि मकान मालिक का लड़का कहां है, जिस पर मिस्त्री ने कहा कि यहां पर नहीं है जिस पर अपराधियों ने कहा कि तुम लोग काम बंद कर दो अगर काम किया, तो परिणाम बुरा होगा. इसके बाद मिस्त्री, मजदूर दहशत में आ गये और तत्काल काम को बंद कर दिया तथा इसकी सूचना शकुराबाद थाने को दी गयी. घटना की सूचना पाकर थाने से पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात की. ग्रामीणों की मानें तो यह मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

अपराधियों ने शिक्षक के साथ की मारपीट

रतनी. शकुराबाद थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान गांव के समीप दो मोटरसाइकिल पर 4-5 की संख्या में रहे अपराधियों ने मध्य विद्यालय इक्किल में कार्यरत एक शिक्षक के साथ मारपीट किया और मोटरसाइकिल छीनने की कोशिश की. हालांकि ग्रामीणों को आता देख अपराधी मोटरसाइकिल का चाबी लेकर भाग निकले. बताया जाता है कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय इक्किल में कार्यरत हमीदपुर गांव निवासी शिक्षक विकास कुमार 3:30 बजे अपने विद्यालय से घर जा रहे थे. जैसे ही वे ब्रह्मस्थान गांव के समीप पहुंचे पहले से घात लगाए चार-पांच की संख्या में रहे अपराधियों ने शिक्षक को हाथ देकर बाइक रुकवाया और मारपीट करने लगे तथा मोटरसाइकिल का चाबी छीन लिया. शिक्षक द्वारा शोर मचाने पर आसपास से ग्रामीण दौड़े तो सभी अपराधी शिक्षक का बाइक छोड़ अपने बाइक से भाग निकले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें