24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घास काट रही दो सगी बहनों व चारा खिला रही मां-बेटी पर सियार ने किया हमला, जख्मी

मां-बेटी पर सियार ने किया हमला, जख्मी

असरगंज

प्रखंड क्षेत्र के बेराई, पनसाई एवं सजुआ गांव के आधा दर्जन ग्रामीणों को सियार ने अपना निशाना बनाया. सियार के इस हमले से घांस काटने की गई दो सगी बहनें, मां-बेटी सहित आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. सियार के आतंक से ग्रामीण दहशत में हैं.

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम सजुआ गांव में घांस काटने गई दो सगी बहनों को सियार ने हमला कर जख्मी कर दिया. जख्मी की पहचान रंजीत महाराणा की पुत्री 13 वर्षीय नेहा कुमारी एवं 15 वर्षीय कोमल कुमारी के रूप में हुई. जबकि मंगलवार की सुबह पनसांय गांव में मां और बेटी पर हमला कर दिया. वहीं गांव के ही सुबोध राम की पत्नी 42 वर्षीय सुक्रिता देवी सुबह उठ कर घर के आंगन में गाय को चारा दे रही थी. तभी सियार ने हमला कर दिया. जिससे सुक्रिता चिल्लाने लगी और उसकी 15 वर्षीय बेटी अपनी मां को बचाने लगी. तभी सियार ने उस पर हमला कर दिया. सियार के इस हमले में मां-बेटी दोनों जख्मी हो गई. जख्मी हालत में दोनों मां-बेटी को परिजनों ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र असरगंज लाया. जहां चिकित्सक मानस श्री ने एंटी रेबीज एवं टिटवेट की सूई लगायी. ग्रामीणों की मानें तो सियार एक झुंड में चला रहा है. जहां लोगों को अकेला देखता है वहां हमला कर देता है. ग्रामीणों द्वारा जानकारी देने के बाद वन विभाग के वन परिसर पदाधिकारी संजीत कुमार सुमन, वन रक्षक नीतीश कुमार सहित पांच लोगों की टीम सजुआ पंचायत का दौरा किया. इस दौरान लोगों को हिदायत दी गई कि रात में शौच के लिए नहीं निकले. अगर निकले तो साथ में टॉर्च लेकर निकले.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें