29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गरैया नदी में डूबने से बुजुर्ग लापता, परिजनों में मचा कोहराम

भरगामा थाना क्षेत्र की सिमरबनी पंचायत के वार्ड 3 निवासी 65 वर्षीय बहादुर ऋषिदेव, पिता उचित ऋषिदेव सोमवार की शाम को करीब 5 बजे अपने घर से करीब 300 मीटर दूर खेत में लगे धान की फसल को देखकर लौटने के दौरान फारबिसगंज थाना क्षेत्र के गरैया नदी के नटनियां घाट पर नदी पार करने के क्रम में गहरे पानी में डूब गया.

प्रतिनिधि, भरगामा. भरगामा थाना क्षेत्र की सिमरबनी पंचायत के वार्ड 3 निवासी 65 वर्षीय बहादुर ऋषिदेव, पिता उचित ऋषिदेव सोमवार की शाम को करीब 5 बजे अपने घर से करीब 300 मीटर दूर खेत में लगे धान की फसल को देखकर लौटने के दौरान फारबिसगंज थाना क्षेत्र के गरैया नदी के नटनियां घाट पर नदी पार करने के क्रम में गहरे पानी में डूब गया. ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की शाम उक्त बुजुर्ग अपने खेत में लगे धान को देखने गया था, काफी देर तक बुजुर्ग के घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने उसकी काफी खोजबीन की, उसका कुछ अता पता नहीं चला. परिजनों ने बताया कि उन्हें गांव के एक लोगों ने नदी में डूबते हुए देखा है. घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना भरगामा व फारबिसगंज थाना अध्यक्ष एवं सीओ को दिया. सूचना के बाद पुलिस-प्रसाशन सहित एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन कई घंटों तक अथक प्रयास करने के बाद भी उनका शव नहीं मिल सका है. वहीं फारबिसगंज थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर लाश की खोजबीन कर रही है. देसी चुलाई शराब बरामद सिमराहा. थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर मंगलवार को मिर्जापुर के समीप 30 लीटर देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जो सुपोल मरांडी है, जो शिशो टोला सैफगंज का निवासी है. थानाध्यक्ष सह पुनि प्रेम कुमार भारती ने बताया कि सूचना मिली कि एक व्यक्ति साइकिल से शराब लेकर मिर्जापुर से लक्ष्मीपुर की ओर जा रहा है. सूचना पर पुलिस टीम ने मिर्जापुर के समीप साइिकल सवार को पकड़ा. जिस पर गैलन में देसी चुलाई शराब था. मामले में मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें