29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News: बिजली करेंट से बच्ची और महिला की मौत

Girl and woman die due to electric shock

Samastipur News: कल्याणपुर : थाना से कुछ ही दूरी पर घेरे के दीवार के बगल में 220 बोल्ट की बिजली की तार टूट कर गिरा था. लोगों की मानें तो कुछ दिन पूर्व से यह तार गिरा है. इसी के नजदीक चापाकल में करंट आ गया था. जिससे पानी लाने गई बच्ची का पांव तार सट गया. परिजनों ने इलाज के लिए सीएचसी लाया. जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. जहां से परिजन शव लेकर थाने पहुंचे. बिजली विभाग की अनदेखी के कारण मौत होने की बात बतायी. मृतका की पहचान वारिसनगर थाना क्षेत्र के कुसैया हजपुरवा गांव के दिनेश राय की पुत्री शिवरानी कुमारी के रूप में हुई है. बच्ची अपने नाना रामखेलावन राय के यहां आई हुई थी. थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी विकास केशव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा जा रहा है.

Samastipur News: बिजली करेंट लगने से महिला की मौत

उजियारपुर : थाना क्षेत्र के पतैली पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या 9 निवासी रामचंद्र पोद्दार की पत्नी जिरिया देवी (55) की मौत मंगलवार को बिजली के करंट लगने से हो गई. बताया गया है कि उसके घर में गया बिजली तार टूटकर स्टील से बनी किवाड़ में सट गया था. जिस पर घर के किसी भी सदस्य की नजर नहीं पड़ी. इसी बीच रामचंद्र पोद्दार की पत्नी दरवाजा खोलकर अपने कमरे में प्रवेश कर रही थी. जहां उसे करेंट लग गई. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. घटना के बाद घर के सदस्यों के चीत्कार से वातावरण गमगीन बन गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें