28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Samastipur News: अभिवंचितों के मसीहा थे रामविलास पासवान : महेंन्द्र

Ramvilas paswan was the messiah of the deprived

Samastipur News: लोजपा सुप्रीमो सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की चौथी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

Samastipur News: समस्तीपुर : लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के संस्थापक सह पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्म भूषण स्व. रामविलास पासवान की चौथे पुण्यतिथि के अवसर पर मंगलवार को शहर के मथुरापुर स्थित एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान संगठन के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने लोजपा सुप्रीमो सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री के रामविलास पासवान के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इसके उपरांत कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने उनके व्यक्तित्व व कृतित्व की सराहना की. महेंद्र प्रधान ने कहा कि रामविलास पासवान सामाजिक न्याय के सच्चे पुरोधा और अभिवंचितों के मसीहा थे.

Samastipur News:वंचित समाज के उत्थान व विकास के लिए जीवन पर्यंत संघर्ष किया.

उन्होंने वंचित समाज के उत्थान व विकास के लिए जीवन पर्यंत संघर्ष किया. उनके अधिकार के लिए सड़क से संसद आवाज बुलंद किया. समाज में दलितों, शोषितों, मजदूरों, किसानों, गरीबों को विकास के मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया. नीरज भारद्वाज ने कहा रामविलास पासवान ने समस्तीपुर जिले में विकास के बहुत सारे कार्य किये. साथ ही देश के विकास में भी अमूल्य योगदान किया. मौके पर हम के जिला अध्यक्ष धीरज ठाकुर, लोजपा नेत्री रीना सहनी, मायाशंकर प्रसाद, शेखर पांडेय, गौतम पोद्धार, प्रिंस कुमार, पूनम सहनी, रौशन पासवान, विवेक कुमार, अशोक राय, सुधीर पोद्दार, बबलू साह, अखिलेश कुमार, तरुण पासवान, चेतना कुमारी समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें