24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइकोर्ट के आदेश पर बिहार की रणजी टीम घोषित

रणजी ट्रॉफी के लिए आखिरकार वीर प्रताप सिंह की कप्तानी में बिहार टीम की घोषणा कर दी गयी है. वीर प्रताप सिंह की कप्तानी में बिहार की रणजी टीम 11 अक्तूबर को रोहतक में हरियाणा के खिलाफ अपना पहला रणजी मैच खेलेगी.

हरियाणा से मैच के लिए सचिव और अध्यक्ष ने घोषित की थी दो अलग अलग टीमें

वीर प्रताप सिंह कप्तान व शाकिबुल गनी बने उपकप्तान

खेल संवाददाता, पटना

रणजी ट्रॉफी के लिए आखिरकार वीर प्रताप सिंह की कप्तानी में बिहार टीम की घोषणा कर दी गयी है. वीर प्रताप सिंह की कप्तानी में बिहार की रणजी टीम 11 अक्तूबर को रोहतक में हरियाणा के खिलाफ अपना पहला रणजी मैच खेलेगी. हरियाणा के खिलाफ रणजी मैच के लिए बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी और सचिव अमित कुमार ने दो अलग-अलग टीमों की घोषणा की थी. पटना हाइकोर्ट ने बीसीए सचिव अमित कुमार की अगुआई में घोषित टीम की मान्यता रद्द कर दी थी और फिर से टीम घोषित करने को कहा था. बिहार क्रिकेट संघ की चयन समिति के अध्यक्ष मधुसूदन तंतु की अध्यक्षता में फिर से टीम घोषित की गयी. बिहार टीम : वीर प्रताप सिंह (कप्तान), शाकिबुल गनी (उपकप्तान), बिपिन सौरभ, आकाश राज, श्रमण निगरोध, बाबुल कुमार, आयुष लोहारुका, राघवेंद्र प्रताप सिंह, मयंक चौधरी, हिमांशु सिंह, सचिन कुमार सिंह, अभिजीत साकेत, अनुज राज, साकिब हुसैन, शब्बीर ख़ान, ऋषभ राज, हर्षिविक्रम सिंह, जितिन कुमार यादव, यशपाल यादव, ऋषि राज.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें