28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विवाहिता प्रेमी संग फरार, मामला दर्ज

नव विवाहिता प्रेमी संग फरार हो गयी है. लड़की की मां ने गांव के ही एक लड़का और उसकी मां पर अपनी नव विवाहिता का अपहरण शादी की नीयत से करने का मामला दर्ज कराया

बुद्धूचक थाना क्षेत्र के एक गांव से नव विवाहिता प्रेमी संग फरार हो गयी है. लड़की की मां ने गांव के ही एक लड़का और उसकी मां पर अपनी नव विवाहिता का अपहरण शादी की नीयत से करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि अपहृत लड़की का दो माह पहले शादी हुई थी. वह मायका में रह रही थी. ग्रामीणों का कहना है कि लड़की का उक्त लड़का से विवाह के पूर्व से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था. पुलिस लड़की के बरामदगी को लेकर छापामारी कर रही है.

देसी शराब के साथ व्यक्ति गिरफ्तारइस्माईलपुर थाना पुलिस ने सुदन टोला के अशोक मंडल पिता ब्रह्मदेव मंडल के बासा से पांच लीटर देसी शराब के साथ अशोक मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह जानकारी नवगछिया एसपी कार्यालय से प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा दी गयी है.

पुलिस के दबाव में अपराधी ने किया आत्मसमर्पण

थाना क्षेत्र के सिंघिया मकंदपुर निवासी सूरज कुमार पिता नागेंद्र साह ने गोपालपुर पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. आत्मसमर्पण के बाद उसे जेल भेज दिया गया. सूरज पर गोपालपुर थाना में आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज है. हरनाथ चक में अपने पांच साथियों के साथ अपराध की योजना बनाने के मामले में गोपालपुर पुलिस को उसकी तलाश थी.

अपहृत नाबालिग लड़की मिली, अपहर्ता गिरफ्तार

बाजार एक स्कूल पड़ने आयी 12 साल की नाबालिग लड़की को पिछले माह स्कूल से अपहरण कर लिया गया था. अपहृत लड़की पुलिस को पंजाब में मिली. पुलिस ने मंगलवार को अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में मेडिकल जांच करायी. लड़की के पिता ने पुत्री के अपहरण का नामजद मुकदमा दर्ज किया था.थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि अपहर्ता गोराडीह थाना क्षेत्र के बगडीहा गांव के प्रमोद ठाकुर का पुत्र शशि कुमार को गिरफ्तार कर जेल दी है.

जगमग करेगा पोखर परिसर, आरती में पहुंच रहे श्रद्धालु

मानिकपुर पंचायत में ऐतिहासिक जिच्छो पोखर के घाट पर केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु खेतान के नेतृत्व में शारदीय नवरात्र के छठे दिन भी महाआरती का आयोजन किया गया. जिसे देखने श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. खेतान ने बताया कि भागलपुर सांसद से भागलपुर नगर सांसद प्रतिनिधि दीपक खेतान के माध्यम से जिच्छो पोखर का सौंदर्यकरण व हाई मास्क लाइट लगाने की मांग की गई थी, जिसके बाद उन्होंने 20 दिन के अंदर पोखर पर हाई मास्क लाइट लगवाने का भरोसा दिया. कार्यक्रम में डॉ. मनोज शास्त्री, सुनील आजाद, रणधीर सिंह, सच्चिदानंद मंडल, काली चरण शर्मा, नवीन दुबे, गोपु वर्णवाल आदि सक्रिय थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें