29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में छात्र को तेज रफ्तार पिकअप ने कुचला, पूजा का फूल लेकर लौटने के दौरान हुआ हादसा

Patna Accident News: पटना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूली छात्र को रौंद दिया है. इस सड़क दुर्घटना में 14 वर्षीय छात्र अमन कुमार की मौत हो गई है. यह घटना पटना के दीघा थाना क्षेत्र के बाटागंज की बताई जा रही है.

Patna Accident News: पटना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूली छात्र को रौंद दिया है. इस सड़क दुर्घटना में 14 वर्षीय छात्र अमन कुमार की मौत हो गई है. यह घटना पटना के दीघा थाना क्षेत्र के बाटागंज की बताई जा रही है. जहां पूजा का फूल लेकर अमन घर लौट रहा था.

घर जाने वाली गली के पास पहुंचने ही वाला ही था कि तेज रफ्तार पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. जैसे ही पिकअप ने टक्कर मारी छात्र गिर गया और ड्राइवर उसके सिर को कुचलते हुए भाग निकला. मौके पर ही नाबालिग छात्र की मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

किराए के मकान में रहता है छात्र का परिवार

मृतक की पहचान रामजीचक पटेल गली में विनोद सिंह के मकान में किराए के रूप में रहने वाला लाल बहादुर चौधरी के बेटे अमन कुमार के रूप में हुई है. जो 9वीं कक्षा का छात्र था. मृतक तीन बहन, दो भाई में सबसे छोटा था. मृतक का परिवार मूल रूप से भागलपुर का रहने वाला है.

Also Read: बिहार में नवजात को मिलेगी निःशुल्क एंबुलेंस की सुविधा, इस योजना के तहत मिलेगा लाभ

स्थानीय लोगों ने दी परिजनों को सूचना

घटना की सूचना आसपास के लोगों ने डायल 112 के साथ ही परिजनों को भी दी. सूचना पाकर डायल 112 के साथ ही यातायात थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए PMCH भेज दिया है. वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये वीडियो भी देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें