28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Khesari Lal Yadav: अमिताभ बच्चन की ‘चुम्मा चुम्मा’ का भोजपुरी रीमेक रीलीज, खेसारी-आकांक्षा की केमिस्ट्री ने लगाई आग

Khesari Lal Yadav के अपकमिंग फिल्म राजाराम का नया गाना 'चुम्मा चुम्मा' रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस आकांक्षा पूरी के साथ गर्दा उड़ाते नजर आए हैं.

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे गायक और अभिनेता है, जो ट्रेंड सेटर से जाने जाते हैं. ऐसा इसलिए है कि क्योंकि जब भी इनका कोई गाना या फिल्म रिलीज होता है, जो सिर्फ भोजपुरी दर्शक ही नहीं बल्कि सभी के बीच छा जाता है. रिसीवड एक और गाने से गर्दा उड़ाने के लिए खेसारी लाल यादव तैयार हैं. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘राजाराम’ का पहला गाना रिलीज हो गया है, जिसका टाइटल ‘चुम्मा चुम्मा’ है. आप सोचेंगे कि यह टाइटल कहीं सुना सुना लगता है तो आप बिल्कुल ठीक सोच रहे हैं. बता दें कि खेसारी का यह गाना अमिताभ बच्चन की साल 1991 की फिल्म ‘हम’ का गाना चुम्मा चुम्मा का भोजपुरी रीमेक है. ऐसे में आइए बताते हैं इस गाने में खेसारी किसके साथ आग लगाते नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज

खेसारी लाल यादव की अप्मॉमिंग फिल्म राजाराम का गाना ‘चुम्मा चुम्मा’ रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी थिरकते नजर आ रही हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस काफी पसंद आ रही है. यह गाना यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी पर अपलोड किया गया है. अब तक इस गाने ने 9 लाख व्यूज पार कर लिए हैं और गाने को 146 हजार लाइक्स मिल गए हैं. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने मिलकर गया है. वहीं, गाने के गीतकार पिंकू बाबा और संगीतकार विनय विनायक हैं. जबकि गाने के निर्देशक सूरज कटोच (जेनिथ) हैं.

आकांक्षा पूरी ने जताई उत्सुकता

खेसारी लाल यादव के नए गाने के एल्बम की हीरोइन आकांक्षा पूरी ने अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने कहा, ‘यह मेरे लिए एक बेहद रोमांचक अनुभव रहा. भोजपुरी इंडस्ट्री में यह मेरा पहला गाना है और मुझे दर्शकों से जो प्यार मिल रहा है, उसके लिए मैं बहुत खुश हूं.’

Also Read: खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म राजाराम का फर्स्ट लुक जारी

Also Read: Bhojpuri Adda: सुभाश्री कर को ‘कजरा मोहब्बत वाला’ गाकर रिझाते दिखें Pawan Singh, यूट्यूब पर इतने मिलियन पार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें