28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: माता का नाम ‘सन्नी लियोनी’, पिता का नाम ‘इमरान हाशमी’, छात्र का एग्जाम फॉर्म देख हैरान हो जाएंगे आप

Muzaffarpur News: सोशल मीडिया पर एक छात्र का एग्जाम फॉर्म जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उसके पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सन्नी लियोनी बताया गया है। लोग इस फॉर्म को खूब शेयर कर रहे हैं।

Muzaffarpur News: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ हैरान कर देने वाला मामला सामने आता रहता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है, जिसमें बीए पार्ट 2 के एक छात्र का एग्जाम फॉर्म सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छात्र के एग्जाम फॉर्म वायरल होने के पीछे फॉर्म में दर्ज उसके मां-बाप का नाम है। सोशल मीडिया पर इसे बीआर बिहार विश्वविद्यालय के बीए पार्ट 2 के छात्र का एग्जाम फॉर्म होने का दावा किया जा रहा है। हालांकि, प्रभात खबर इस खबर की पुष्टि नहीं करता है। एग्जाम फॉर्म में दर्ज जानकारी के अनुसार, छात्र का नाम कुंदन है। उसके पिता का नाम इमरान हाशमी और माता का नाम सनी लियोनी है। एग्जाम फार्म सामने आते ही लोगों ने छात्र का जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। साथ ही लोग इसे देख कर हैरान भी हो रहे हैं।

4 साल पुराना है मामला

वायरल हो रहे एग्जाम फॉर्म के अनुसार, छात्र बिहार विश्वविद्यालय के बीए पार्ट टू (2017 से 2020) का छात्र है। मामला 4 साल पुराना होने का दावा किया जा रहा है, लेकिन एग्जाम फॉर्म सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

जिला पुलिस ने दो शातिरों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अपराध की घटना को अंजाम देने जा रहे दो बाइक सवार बदमाश को जिला पुलिस ने हथियार के साथ रंगे हाथ पकड़ा है। जिला पुलिस को दोनो शातिरों के पास से एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस ने गस्ती के दौरान दोनों बदमाशों को पकड़ा है। संदेह के आधार पर जब दोनों बाइक सवार युवकों की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देशी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने दोनो युवकों को गिरफ़्तार कर लिया। बता दें, गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाशों का अपराधिक घटनाओं में संलिप्तता की जानकारी जुटाई जा रही है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिला के मनियारी थानाक्षेत्र का है।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें