28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस मुसलमानों को डराती है, हिंदुओं को बांटती है

Narendra Modi : हरियाणा के चुनाव परिणाम के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. महाराष्ट्र में विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखते वक्त जानें क्या कहा

प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को महाराष्ट्र में 7,600 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न विकास परियोजनाओं की डिजिटल माध्यम से आधारशिला रखी. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस पर जमकर कटाक्ष किया. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की साजिशों से सावधान रहने की जरूरत है. उनका फॉर्मूला बांटो और राज करो का है. कांग्रेस ने किसानों को भड़काया. वह नफरत फैलाने की फैक्टी है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों को डराती है. कांग्रेस हिंदुओं को बांटती है. गांधी जी ने कहा था कि कांग्रेस को खत्म कर दो. उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनाव में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत देश के मूड को दर्शाती है. महाराष्ट्र में पहले कभी इतनी तेजी से परियोजनाओं का विकास नहीं हुआ, कांग्रेस के शासन में भ्रष्टाचार में तेजी देखी गई थी.

हरियाणा में दलित समुदाय ने बीजेपी को रिकॉर्ड समर्थन दिया: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मंगलवार को हरियाणा और जम्मू-कश्मीर चुनाव के नतीजे घोषित हुए. दो कार्यकाल पूरे करने के बाद, हरियाणा में तीसरे कार्यकाल के लिए चुना जाना ऐतिहासिक है. कांग्रेस का पूरा इकोसिस्टम जनता को गुमराह कर रहा था. उन्होंने दलितों के बीच झूठ फैलाने का प्रयास किया. दलितों को एहसास हुआ कि कांग्रेस उनसे आरक्षण छीन लेगी और उसे अपने वोट बैंक में बांट देगी. हरियाणा में दलित समुदाय ने बीजेपी को रिकॉर्ड समर्थन दिया. कांग्रेस ने किसानों को भड़काया. हरियाणा के किसान बीजेपी की किसान-हितैषी योजनाओं से खुश हैं. कांग्रेस ने युवाओं को भड़काने की भी कोशिश की. वे सभी उज्ज्वल भविष्य के लिए बीजेपी पर भरोसा करते हैं. हरियाणा की जनता ने दिखा दिया है कि वे कांग्रेस और उसके शहरी नक्सल सहयोगियों की नफरत भरी साजिशों का शिकार नहीं होंगे.

कांग्रेस मुसलमानों में डर पैदा करती है : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मुसलमानों में डर पैदा करती है और उन्हें अपना वोट बैंक बनाती है. कांग्रेस हिंदुओं को बांटना और एक समुदाय को दूसरे समुदाय के खिलाफ खड़ा करना चाहती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की है इसी तरह महाराष्ट्र में भी हमें और बड़ी जीत हासिल करनी है. कांग्रेस एक गैरजिम्मेदार पार्टी है. हमारा लक्ष्य गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं का विकास करने के साथ विकसित भारत बनाने का है.

महाराष्ट्र को 7,600 करोड़ की सौगात

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र में 10 सरकारी मेडिकल कॉलेज का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन किया.

-प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र में भारतीय कौशल संस्थान और विद्या समीक्षा केंद्र का डिजिटल माध्यम से उद्घाटन किया.

-पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से नागपुर में डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा के उन्नयन के लिए आधारशिला रखी.

-प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से महाराष्ट्र के शिरडी हवाई अड्डे में नए एकीकृत टर्मिनल भवन की आधारशिला रखी.

Read Also : Haryana Elections 2024: बीजेपी की ऐतिहासिक जीत और कांग्रेस की हार के 5 बड़े कारण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें