23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio का नया प्लान : एक बार रीचार्ज करें और 3 महीने से ज्यादा फ्री टॉकटाइम, हर दिन 2GB डेटा पाएं

Jio Recharge: रिलायंस जियो 999 रुपये वाले अपने नये प्लान में ग्राहकों को एक बार रीचार्ज कराने पर आपके पास 3 महीने से ज्यादा का फ्री टॉकटाइम रहेगा.

Jio ने 999 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है, जिसमें यूजर्स को 98 दिनों की वैलिडिटी और हर दिन 2GB डेटा (कुल 196GB) प्रदान किया जाता है. यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, और हर दिन 100 SMS के फायदों के साथ आता है.

रिलायंस जियो 999 रुपये वाले अपने नये प्लान में ग्राहकों को एक बार रीचार्ज कराने पर आपके पास 3 महीने से ज्यादा का फ्री टॉकटाइम रहेगा. Jio के ऐप्स, जैसे Jio TV और Jio Cinema, का कॉम्प्लीमेंट्री ऐक्सेस भी देगी. ध्यान रहे कि इस पैक में Jio Cinema का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन शामिल नहीं है.

Jio Rs 999 Plan 1
Jio का नया प्लान : एक बार रीचार्ज करें और 3 महीने से ज्यादा फ्री टॉकटाइम, हर दिन 2gb डेटा पाएं 2

जियो के वैसे यूजर्स, जो ओटीटी बेनिफिट्स की तलाश में हैं, वो Jio के 1,049 रुपये और 1,299 रुपये के प्लान भी उपलब्ध हैं. इन प्लान्स में 84 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 2GB डेटा के साथ Sony Liv, Zee5, और Netflix मोबाइल ऐक्सेस शामिल है.

Jio Diwali Offer: जियो का धमाकेदार ऑफर, साल भर मिलेगा फ्री इंटरनेट, लेकिन यहां है ट्विस्ट

Jio और BSNL के एक साल वाले प्लान में से सस्ता और अच्छा कौन? खुद देख लें अंतर

30 रुपये में 24GB डेटा, Jio के दो प्लान में बेहतर कौन?

Jio Diwali Dhamaka: 1 साल के लिए पाएं मुफ्त जियो एयरफाइबर, फटाफट जानिए क्या है ऑफर

895 रुपये में Jio दे रहा 11 महीने की वैलिडिटी, खास है यह प्लान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें