23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand Weather: बारिश ने दुर्गा पूजा में किया लोगों का मूड खराब, जानें दशहरे तक कैसा रहेगा मौसम का हाल

रांची में गरज के साथ झमाझम बारिश हुई. बेमौसम बरसात से पूजा पंडालों में घूमने वाले लोग निराश है.

Jharkhand Weather : एक तरफ दुर्गा पूजा पंडाल सज-धज कर तैयार हो गए हैं. मां की मूर्तियों का दीदार करने के लिए लोगों में एक अलग सा उत्साह है. वहीं बुधवार शाम राजधानी रांची के आसमान काले बादलों से घिर गए और झमाझम बारिश हुई. बादलों की गड़गड़ाहट से लोगों के मेला घूमने के मूड को खराब कर दिया.

बारिश ने दुर्गा पूजा के उत्साह को किया फीका

इस बेमौसम बरसात के कारण दुर्गा पूजा में लोगों ने जहां घूमने का मन बनाया है उनको थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक आज राजधानी रांची सहित राज्य के कुछ हिस्सों में हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने कहा है कि रांची, धनबाद, देवघर, बोकारो, गिरिडीह, जामताड़ा, हजारीबाग, रामगढ़ के कुछ स्थानों पर गर्जन और बारिश हो सकती है. शेष जिलों में स्थिति सामान्य रहेगी.

बारिश से बाजार में छाई मायूसी  

दुर्गा पूजा में जहां लोग जमकर खरीदारी करते हैं लेकिन बारिश के कारण लोग घर से निकलने से पहले एकबार सोच रहे हैं. दुकानदारों ने जहां सोची थी कि दुर्गा पूजा में अच्छा बिजनेस करेंगे ने बारिश ने उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

Also Read: मंईयां सम्मान योजना के बाद हेमंत सरकार देगी महिलाओं को हर माह 2500 रुपए, JMM ने चुनाव आयोग से मांगी अनुमति

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें