22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Begusarai : मैथिली ठाकुर का कार्यक्रम कराने के नाम पर लाखों की ठगी, फोन कर बोला- भूल जाओ रूपये वरना…

Begusarai : बेगूसराय में मैथिली ठाकुर के कार्यक्रम कराने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है.

बेगूसराय के नावकोठी थाने के पहसारा में मैथिली ठाकुर के कार्यक्रम कराने के नाम पर दो लाख चालीस हजार रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है. पहसारा वार्ड संख्या 01 के विभाकर प्रसाद सिंह ने थाने में लिखित शिकायत कर नगर थाने के पोखरिया के राम बालक पोद्दार के पुत्र संतोष कुमार तथा मधुरापुर पूर्वी टोला के मुन्ना को रूपये ठग लेने का आरोप लगाकर नामजद किया है. 

पैसा लेने के बाद मुकर गए आरोपी

उसने बताया कि संतोष कुमार मेरे दरवाजे पर आकर कहा कि वसेरा सोसाइटी के मंच पर लोक गायिका मैथिली ठाकुर का 10 अगस्त की तिथि निर्धारित है. कार्यक्रम संपादित कराने के लिए दो लाख चालीस हजार रुपये की मांग किया. 7 अगस्त को संतोष कुमार के पंजाब नैशनल बैंक शाखा बरौनी के खाता संख्या 2422024779 पर बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा बभनगामा से चेक संख्या 01 से दो लाख दस हजार रूपये तथा चेक संख्या 02 से तीस हजार रूपये ट्रांसफर किया गया. रूपये भेजने के दो दिन बाद 09 अगस्त को उसने मोबाइल से सूचना दिया कि 10 अगस्त को मैथिली ठाकुर के कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें : Bihar : दशहरा में सब्जियों के दाम ने फीका किया स्वाद, टमाटर ने लोगों को किया ”लाल”

शिकायत करोगे तो अंजाम बुरा होगा

सूचना मिलने के बाद रुपये लौटाने को कहा गया. उसने मोबाइल संख्या 6203576233 द्वारा बताया कि आपका रूपये लौटा देता हूं. 11 अगस्त को आकर 50 हजार रुपये की चेक दिया तथा शेष राशि एक दो दिन में आपके खाते में भेज दूंगा कहकर चला गया.13 अगस्त को मोबाइल संख्या 8292671485 से मुन्ना नाम का व्यक्ति फोन कर कहा कि रूपये भूल जाओ. थाने में शिकायत करोगे तो अंजाम बुरा होगा.उसके द्वारा दिया गया चेक भी शाखा में जमा करने पर बाउंस कर गया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार कांड अंकित कर छानबीन शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें : मुसलमान थे हनुमान जी, रोज पढ़ते थे नमाज, बेगूसराय में शिक्षक के दावे से मचा हड़कंप

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें