22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gopalganj New DM: नये डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने संभाली जिले की कमान, जानें अधिकारियों को क्या बोले

Gopalganj New DM: डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने सभी पदाधिकारी को संबोधित करते हुए आगामी पर्व त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को अभी की प्राथमिकता बताई.

Gopalganj New DM: बुधवार को डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने 56 वें जिला पदाधिकारी के रूप में प्रभार लिया. कलेक्ट्रेट में डीएम के पहुंचते ही उनको गार्ड आफ ऑनर दिया गया. इस क्रम में डीडीसी कुमार निशांत विवेक एवं अन्य पदाधिकारी द्वारा पुष्प पौधा देकर जिला पदाधिकारी का स्वागत किया गया. चुनाव आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा चुनाव में ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया था. वहां के निर्वाचन कराने के बाद गोपालगंज का कार्यभार ग्रहण किया.

DM ने की अपील

जिले की कमान को संभालने के साथ ही डीएम ने कलेक्ट्रेट के सभा कक्ष में सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी के साथ बैठक कर परिचय प्राप्त किया. सभी पदाधिकारी को संबोधित करते हुए डीएम ने आगामी पर्व त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न कराने को अभी की प्राथमिकता बताई. बाढ़ के समय जिले में सभी पदाधिकारी के कार्य की सराहना करते हुए त्योहारों को संपन्न कराने में पूरी निष्ठा के साथ सहयोग की अपील की.

Gopalganj New Dm
Gopalganj new dm: नये डीएम प्रशांत कुमार सीएच ने संभाली जिले की कमान, जानें अधिकारियों को क्या बोले 2

DM ने तीन प्राथमिकताओं का किया जिक्र

डीएम ने तीन प्राथमिकताओं का जिक्र किया. सभी योजनाओं का क्रियान्वयन जिला स्तर से होना है इसलिए जिला स्तरीय सभी योजनाओं का क्रियान्वयन सुनिश्चित करेंगे. लोगों तक स्कीम का ससमय गुणवत्तापूर्ण लाभ मिलने पर सरकार की छवि खराब होती है. विभागीय कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी. मंथली टूर प्रोग्राम सभी को उपलब्ध करा दिया जाएगा. बैठक में सभी पदाधिकारी पूरी तैयारी करके आए पूर्व के दिए गए अनुदेश और वर्तमान किया जा रहे हैं इंप्लीमेंट की पूरी जानकारी के साथ बैठक में उपस्थित होंगे. सभी को दुर्गा पूजा की शुभकामनाओं के साथ बैठक समाप्त की गई.

इसे भी पढ़ें: पवन सिंह के बाद सियासत में उतरा एक और भोजपुरी सुपरस्टार, जानिए किस सीट से ठोक सकते हैं ताल

Bihar Job: बिहार के युवाओं का रुकेगा पलायन, IT पॉलिसी लागू होने के बाद अब पांच शहरों में होगा ये काम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें