22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Upcoming Bollywood Movies: ये 5 बड़ी फिल्में हमेशा के लिए बदल देंगी बॉलीवुड का रुख

बॉलीवुड के लिए साल 2024 कमाल का रहा है, इस साल बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की लेकिन अब आने वाले कुछ सालों में कमाल की फिल्में आने वाली है जो हमेशा के लिए बॉलीवुड का रूख बदल देगी.

Upcoming Bollywood Movies: यश राज फिल्म्स ने आने वाले 3 सालों में भारतीय सिनेमा को कुछ सबसे बड़े सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देने की तैयारी कर ली है. ऋतिक रोशन , जूनियर एनटीआर , आलिया भट्ट , रानी मुखर्जी , शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ YRF की 5 बड़ी फिल्में अगले कुछ सालों में बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. कोविड के बाद YRF ने अपने कंटेंट प्लान्स को पूरी तरह से री-स्ट्रैटेजाइज किया है और अब दर्शकों के सामने ऐसी कहानियां पेश करने की योजना बना रहे हैं, जो न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेंगी, बल्कि बॉलीवुड के भविष्य को भी आकार देंगी.

2025 से शुरू होगा ब्लॉकबस्टर्स का सिलसिला

YRF की पहली धमाकेदार फिल्म वॉर 2 होगी, जिसमें ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर , कियारा अडवाणी , और अनिल कपूर जैसे सितारे होंगे. इसे इंडिपेंडेंस डे 2025 के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इसके बाद, क्रिसमस 2025 पर अल्फा रिलीज होगी, जिसमें आलिया भट्ट , शरवरी , बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे, और ऋतिक रोशन इसमें एक एक्सटेंडेड कैमियो में दिखाई देंगे.

Upcoming Bollywood Movies
Upcoming bollywood movies

इसके अलावा, YRF पठान 2 और धूम 4 जैसी फ्रैंचाइजी फिल्मों को भी नई दिशा में लेकर जा रहा है. जहां शाह रुख खान पठान के रूप में वापसी करेंगे, वहीं धूम 4 में रणबीर कपूर को लीड रोल में कास्ट किया गया है. मर्दानी 3 में रानी मुखर्जी मार्च 2025 से एक बार फिर दमदार भूमिका में नजर आएंगी.

बॉलीवुड का बदलता रुख

YRF की आने वाली इन फिल्मों को दर्शकों के बदलते टेस्ट को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. आदित्य चोपड़ा के नेतृत्व में YRF बड़े पर्दे के लिए टेंटपोल स्पेक्टेकल्स बना रहा है, जो रोमांस, एक्शन, और कॉमेडी के साथ दर्शकों को एक संपूर्ण मनोरंजन अनुभव देगा.

मिलगा सिर्फ एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट 

आने वाले साल YRF की इन फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में एंटरटेनमेंट का नया दौर लेकर आने वाले हैं. चाहे वह रोमांटिक कहानियां हों या बड़े पैमाने पर एक्शन-एडवेंचर, इन फिल्मों से भारतीय सिनेमा को एक नई दिशा मिलेगी. तो तैयार हो जाइए, क्योंकि ये 5 बड़ी फिल्में हमेशा के लिए बदल देंगी बॉलीवुड का रुख और दर्शकों को बड़े पर्दे पर एक अनोखा सिनेमाई अनुभव देने वाली हैं.

Also read:अगर फोकलोर के है फैन तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते है ये 4 शानदार कहानियां

Also read:नेटफ्लिक्स पर 5 फिल्में, जिनमें बसी है छोटे शहरों की खुशबू, गलती से भी ना करे मिस 

Also read:बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप से लेकर टॉप ट्रेंडिंग तक, साल 2024 की बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म, एक बार जरूर देखें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें