22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालडीह में ग्राहक सेवा केंद्र संचालिका के साथ मारपीट

थाना क्षेत्र के मालडीह गांव में महिला सीएसपी संचालिका और उसके पति के साथ गांव के ही एक युवक ने बैंक में घुसकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की.

शंभुगंज. थाना क्षेत्र के मालडीह गांव में महिला सीएसपी संचालिका और उसके पति के साथ गांव के ही एक युवक ने बैंक में घुसकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. जानकारी के अनुसार गांव में बेलहर थाना क्षेत्र के कैथाटीकर गांव के वर्षा कुमारी पति रंजन कुमार स्टेट बैंक शाखा खेसर का ग्राहक सेवा केंद्र चला रही है. बुधवार को गांव के ही एक युवक शराब के नशे में धुत होकर सीएसपी पहुंचा. जहां केवाईसी करने की जिद करने लगे. सीएसपी संचालिका वर्षा कुमारी ने दूसरे बैंक का खाता रहने के कारण उसे संबंधित बैंक जाने को कहा. जिससे युवक आक्रोशित हो गये और गाली-गलौज करते हुए सीएसपी संचालिका वर्षा कुमारी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जब बचाने के लिये महिला के पति रंजन कुमार दौड़े तो उसके साथ भी मारपीट की. घटना के बाद पीड़ित दंपति शंभुगंज थाना पहुंची और घटना की शिकायत पुलिस से करते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच विवाद होने के बाद गांव के ही कुछ बुद्धिजीवियों के पहल पर दोनों के बीच समझौता कर दिया गया है. वहीं पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि सीएसपी संचालक के साथ मारपीट की घटना मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें