24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: दिल्ली व मुंबई रूट पर एक दिसंबर से इंडिगो शुरू कर सकता विमान सेवा

Darbhanga News:दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली और मुंबई रूट पर इंडिगो कंपनी विमान सेवा शुरू कर सकती है.

Darbhanga News: दरभंगा. दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली और मुंबई रूट पर इंडिगो कंपनी विमान सेवा शुरू कर सकती है. 15 अक्तूबर तक दिल्ली व मुंबई से स्लॉट मिलने की स्थिति में एक दिसंबर से इंडिगो इन रूटों पर विमान सेवा शुरू कर सकती है. इसे लेकर कंपनी ने आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर ली है. विभाग को टाइम टेबल भी दे दिया गया है. नागरिक उड्डयन विभाग से हरी झंडी मिलने के बाद इंडिगो इन रूटों पर अपनी सेवा प्रारंभ करेगी. यह जानकारी जेडीयू के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने दी है. मालूम हो कि वर्तमान में स्पाइस जेट इन रूटों पर विमान सेवा संचालित करता है.

यात्रियों को किफायती दर पर मिलेगा टिकट

दरभंगा एयरपोर्ट से यात्रा करने वालों को दिल्ली व मुंबई रूट पर महंगा टिकट खरीदना पड़ता है. वर्तमान समय में इस रूट पर एकलौती विमानन कंपनी स्पाइस जेट सेवा देती है. इस कारण पैसेंजरों के पास दूसरा विकल्प नहीं है. दूसरी कंपनी इंडिगो की सर्विस मिलने से यात्रियों को किफायती दर पर टिकट मिलने की उम्मीद जगी है. राज्य सभा सांसद संजय कुमार झा की पहल पर इंडिगो की विमान सेवा की संभावना बनने से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोग खुशी जता रहे हैं. विदित हो कि आठ नवंबर 2020 को दरभंगा से यात्री विमान सेवा प्रारंभ हुई थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें