28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुलतली पहुंचे अधीर, परिजनों को दिया मदद का भरोसा

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य अधीर रंजन चौधरी अपने समर्थकों के साथ कुलतली में दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकार हुई पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे. परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही अधीर ने अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने व त्वरित न्याय दिलाने की मांग की. अधीर ने परिजनों को आश्वस्त किया कि संकट की इस घड़ी में वह और उनकी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ हैं.

कोलकाता.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य अधीर रंजन चौधरी अपने समर्थकों के साथ कुलतली में दुष्कर्म के बाद हत्या की शिकार हुई पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे. परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही अधीर ने अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करने व त्वरित न्याय दिलाने की मांग की. अधीर ने परिजनों को आश्वस्त किया कि संकट की इस घड़ी में वह और उनकी पार्टी पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ हैं. पत्रकारों से बातचीत के दौरान अधीर ने कहा कि बंगाल अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है. महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराध हो रहे हैं. मुख्यमंत्री इस तरह के संवेदनशील मुद्दों पर उदासीन हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई के साथ निष्पक्ष जांच की जरूरत है. अपराधियों के साथ किसी भी तरह की रहम बरतने की बजाय उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी होगी. अधीर ने कहा कि कुलतली मामले में जब तक अपराधी गिरफ्तार नहीं होते और पीड़िता के परिजनों को न्याय नहीं मिलता, वे लोग अपनी लड़ाई जारी रखेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें