28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्नान के दौरान तीन दोस्तों में से दो तेज धार में बहे, एक शव बरामद, दूसरे की खोजबीन जारी

हनवारा के दिग्घी गांव के पास भेना नदी में बने चेक डैम में स्नान करने गया गया था तीनों दोस्त

महागामा थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव के समीप भेना नदी के चेक डैम में स्नान करने गये तीन दोस्तों में दो तेज बहाव में डूब गये. दोपहर के बाद हुई घटना के बारे में बताया जाता है कि एक ही गांव के 18 वर्षीय मो गोलू आलम, 17 वर्षीय मो हिदायत एवं 18 वर्षीय जिशान आलम एक साथ चेक डैम में नहाने के दौरान पानी के तेज बहाव में बह गया, जिसमें मो. गोलू किसी तरह बच कर बाहर आ गया. वहीं मो हिदायत एवं जिशान तेज बहाव में डूब गया. स्थानीय ग्रामीणों को मो गोलू द्वारा सूचना दिये जाने के बाद चार गांवों के ग्रामीणों ने चेक डैम में खोजबीन के बाद मो. हिदायत के शव को पानी से बाहर निकाल लिया, जबकि दूसरा युवक जिशान अब भी लापता है, उसकी तलाश किये जाने के बावजूद बाहर नहीं खोजा जा सका है. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी शिवदयाल सिंह एवं सीओ खेगेन महतो घटनास्थल पर पहुंच कर परिवार व ग्रामीणों को समझाया बुझाया. शाम हो जाने पर तलाशी अभियान को रोक दिया गया है.

क्या है मामला :

जानकारी के अनुसार भेना नदी के चेक डैम में तीन दोस्त स्नान करने गये थे. इस दौरान गोलू आलम, हिदायत व जिशान पानी में उतरने के बाद तेज धार में बह गया. मो गोलू किसी तरह पानी में तैरकर बार आ गया, जबकि जिशान व हिदायत बह गया. गोलू ने पानी से बाहर आकर ग्रामीणों इसकी सूचना दी. सूचना के बाद बड़ी संख्या में चार गांवों शीतल, नाकी, दिग्घी व गौरगावा के के नाैजवान गोताखोर के प्रयास से पानी की धार से हिदायत के शव को बरामद कर बाहर निकाला. वहीं दूसरे युवक जिशान को खोजने में शाम हो जाने पर रेस्क्यू छोड़ दिया गया. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव में मातम पसरा हुआ है. मौके पर सीओ खगेन महतो ने कहा कि जिशान आलम के शव की तलाशी को लेकर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया जायेगा. लगातार रेस्क्यू कर शव की तलाशी की जायेगी. इस दौरान बीडीओ सोनाराम हांसदा व पुलिस प्रशासन के लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें