28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rourkela News: नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, 100 से अधिक हिरासत में

Rourkela News: पुलिस की ओर से खुले में शराब व अन्य नशा का सेवन करने वालों पर कड़ाई शुरू की गयी है.

Rourkela News: राउरकेला पुलिस ने शराबियों के खिलाफ अभियान छेड़ा है. खासकर सार्वजनिक इलाकों में खुलेआम शराब पीनेवालों के खिलाफ पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर एक सौ से ज्यादा शराबियों को दबोचा. सभी को पकड़कर अलग-अलग थानों में लाया गया. इस छापेमारी के बाद शहर में हड़कंप मचा हुआ है. इस संबंध में एसपी नीतेश वाधवानी ने ‘प्रभात खबर’ को बताया कि नियमों की अवहेलना करने पर कार्रवाई होगी. सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी कीमत पर शराब पीना-पिलाना बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. फिलहाल सौ से अधिक लोगों को पकड़ा गया है. आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

आपराधिक वारदातों के बाद नशे पर लगाम कसने की हुई थी मांग

स्मार्ट सिटी में पिछले कुछ दिनों से हुआ आपराधिक घटनाओं के बाद अलग-अलग राजनीतिक व सामाजिक संगठनों ने खुले में शराब पीनेवालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी. वहीं नये एसपी नीतेश वाधवानी के पदभार संभालने के बाद शराबियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि, आइटीआइ फ्लाईओवर से छेंड की ओर जाते समय शराब दुकान के पास खुले में लोग शराब पीते प्राय: नजर आते हैं. आलम यह है कि आसपास के सुनसान पड़े इलाके में लोग जमकर शराब का सेवन कर रहे हैं. इसके खिलाफ भी कार्रवाई की मांग हो रही है.

पुलिस ने बिना नंबर प्लेट की 11 बाइक जब्त की

राउरकेला पुलिस जिला की ओर से फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए शांति व कानून व्यवस्था को बनाये रखने, अपराध नियंत्रण को लेकर अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी जारी है. इसी कड़ी में ब्राह्मणी तरंग पुलिस की ओर से अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की गयी थी. टीसीआइ चौक पर हुई छापेमारी में बिना नंबर प्लेट की 11 महंगी बाइक जब्त की गयी है. वहीं शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर भी कार्रवाई हुई है. क्षेत्र के अलग-अलग ढाबा में भी पुलिस की ओर से छापेमारी की गयी.

जुआ अड्डा पर पुलिस की छापेमारी, सात बाइक व नकदी जब्त, जुआरी फरार

बंडामुंडा थाना अंतर्गत जोबाघाट ईंट फैक्ट्री के पास चल रहे जुआ अड्डा पर पुलिस की टीम ने छापेमारी की. इस दौराना सभी आरोपी भागने में सफल रहे. लेकिन पुलिस ने मौके से बाइक, नकदी व अन्य सामान जब्त किया है. पुलिस को उक्त स्थान पर जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी. सोमवार की आधी रात को थाना प्रभारी चित्तरंजन नायक की अगुवाई में छापेमारी की गयी थी. इस छापेमारी के दौरान वहां पर जुआ खेल रहे जुआरी भाग निकलने में सफल रहे. पुलिस ने वहां से सात बाइक एवं ताश की गड्डी सहित 1500 रुपये जब्त किये. मामले की जांच जारी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें